पहली बार जेनिफर ब्रैडी सेमीफाइनल में पहुंची, ये जोड़ी हुई टूर्नामेंट से बाहर
पहली बार जेनिफर ब्रैडी सेमीफाइनल में पहुंची, ये जोड़ी हुई टूर्नामेंट से बाहर
Share:

अमेरिका की 25 साल के टेनिस प्लेयर जेनिफर ब्रैडी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने यूएस ओपन के सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है. 28वीं वरीयता प्राप्त इस प्लेयर ने क्वार्टरफाइनल में कजाख्स्तान की यूलिया पुतिंतसेवा को डायरेक्ट सेटों में 6-3, 6-2 से पराजित किया. 2014 में यूएस ओपन में डेब्यू करने वाली ब्रैडी अब अपना प्रथम ग्रैंड स्लैम सेमीफाइनल खेलेंगी. ब्रैडी ने इस वर्ष के यूएस ओपन में अभी तक एक भी सेट नहीं खोया है. 

वही इससे पूर्व अन्य प्रतिस्पर्धा में एक्सपीरियंस्ड इंडियन टेनिस प्लेयर रोहन बोपन्ना तथा कनाडा के उनके जोड़ीदार डेनिस शापोवालोव के पुरुष युगल के क्वार्टरफाइनल में पराजित होने के साथ ही यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट में इंडियन चेलेंज भी ख़त्म हो गई. बोपन्ना तथा शापोवालोव को नीदरलैंड के जीन जुलियन रोजर तथा रोमानिया के होरिया टेकाउ की जोड़ी से 5-7, 5-7 से पराजय का सामना करना पड़ा. 

साथ ही यह मुकाबला एक घंटे 26 मिनट तक चला. बोपन्ना तथा शापोवालोव ने हर सेट में एक बार अपनी सर्विस गंवाई. उन्हें सिर्फ सेकंड सेट में एक बार ब्रेक प्वाइंट का मौका प्राप्त हुआ था, किन्तु वे इसका मुनाफा नहीं उठा पाए. यह बोपन्ना का 2018 में फ्रेंच ओपन तथा यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के पश्चात् ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन है. दिविज शरण (युगल) तथा सुमित नागल (एकल) पूर्व में ही पराजित होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. वही जेनिफर को इसके साथ ही एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई है.

KKR का इस बॉलर ने कहा- नेट्स पर भी आंद्रे रसेल को गेंदबाज़ी नहीं करना चाहता

WWE के सुपरस्टार की हुई जबरदस्ती पिटाई, देखे वीडियो

पूर्व कप्तान अजहर ने इस शख्स के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -