जोकोविच को है अपनी गलती का एहसास, कही ये बड़ी बात

Sep 15 2020 12:59 PM
जोकोविच को है अपनी गलती का एहसास, कही ये बड़ी बात

सोमवार को नोवाक जोकोविच ने कहा कि यूएस ओपन में हुई मिस्टेक से उन्होंने बड़ा सबक सीखा। आपको बता दें कि जोकोविच को लाइन जस्टिस के गले पर गेंद मारने की वजह से उन्हें टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया था। वही इस घटना से जोकोविच का 29 मैचों तक चला विजय अभियान भी रुक गया था तथा उनका 18वां ग्रैंडस्लैम जीतने का स्वपन भी टूट गया था। 

वही इटालियन ओपन खेलने के लिए पहुंचे जोकोविच ने कहा, 'मैं शारीरिक रूप से जितना कठोर श्रम रहा हूं, उतनी ही मानसिक तथा भावनात्मक तौर पर भी कर रहा हूं।' साथ ही उन्होंने कहा, 'मैं न्यायालय के भीतर और बाहर अपना सर्वश्रेष्ठ व्यक्तित्व पेश करना चाहता हूं। मैं समझता हूं कि मेरे भीतर भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा है तथा मैं हमेशा से इस प्रकार का शख्स और प्लेयर रहा हूं।'

आगे जोकोविच ने कहा, 'मैं इसे पूरी सीरियसनेस के साथ एक बड़े सबक के रूप में लूंगा। मैं इस बारे में सोच रहा हूं। मैं समझ रहा हूं। मैं अपनी टीम से बात कर रहा हूं। जो कुछ हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था। आपको आगे बढ़ना होगा।' यूएस ओपन में टॉप वरीयता प्राप्त जोकोविच फोर्थ राउंड में पाब्लो कारेनो बस्टा के विरुद्ध मैच के दौरान अयोग्य घोषित कर दिए गए थे। उन्होंने इसके तत्काल पश्चात न्यायालय छोड़ दिया था। वही अब जोकोविच अपने आप में बदलाव लाएंगे।

अजीत आगरकर ने दिया स्पष्टीकरण, कहा- हरभजन सिंह को इस आईपीएल में क्यों नहीं याद किया जा रहा

यहाँ बनेगा अरुण जेटली के नाम पर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स

फुटबॉलर नेमार ने दी कोरोना को मात, पीएसजी टीम में लौटे स्टार