US OPEN :  कोको गॉफ पहुंची तीसरे दौर में, इस दिग्गज से होगा अगला मुकाबला
US OPEN : कोको गॉफ पहुंची तीसरे दौर में, इस दिग्गज से होगा अगला मुकाबला
Share:

नई दिल्लीः अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी कोको गॉफ ने हंगरी की क्वालिफायर टिमिया बाबोस को 6-2 4-6 6-4 से हराकर यूएस ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश पा ली है। उनकी उम्र केवल 15 साल है। तीसरे दौर में उनका मुकाबला दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी नाओमी ओसाका से होगा। पुरुष वर्ग में राफेल नडाल वॉकओवर मिलने से यूएस ओपन ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के तीसरे दौर में पहुंचे. मौजूदा विंबलडन चैंपियन सिमोना हालेप लगातार तीसरे साल यूएस ओपन के शुरुआती दौर में ही बाहर हो गईं।

वह तीन सेट तक चले मुकाबले में 116वीं रैंकिंग की टेलर टाउनसेंड से हारकर उलटफेर का शिकार बनीं। कोको 1996 में अन्ना कोर्निकोवा के बाद यूएस ओपन के अंतिम 32 में पहुंचने वाली युवा खिलाड़ी बन गईं. कोको ने मैच के बाद कहा, ‘यह शानदार रहा. मैं अगले दौर में पहुंचकर खुश हूं। ओसाका से भिड़ंत के बारे में कोको ने कहा, ‘मैं इस मैच के बारे में शनिवार को सोचूंगी क्योंकि शुक्रवार को मेरा युगल मैच है।

तीन बार के यूएस ओपन चैंपियन नडाल ने ऑस्ट्रेलिया के थानासी कोकिनाकिस के चोट के कारण हटने से अगले दौर में प्रवेश किया. अब 18 बार के ग्रैंडस्लैम विजेता अंतिम 16 में जगह बनाने के लिये दक्षिण कोरियाई क्वालीफायर चुंग हियोन से होगा। बिग थ्री के दो खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और रोजर फेडरर ड्रॉ के दूसरे हाफ में हैं। 

मैच शुरू होने से पहले इस पूर्व विंडीज बल्लेबाज की तबीयत बिगड़ी

विराट कोहली के हाथ में दिखी इस किताब की बिक गई सारी कॉपी

दिग्गज निशानेबाज गगन नारंग ने द्रोणाचार्य पुरस्कार को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -