US Open : इन खिलाड़ियों ने दूसरे राउंड में बनाई जगह
US Open : इन खिलाड़ियों ने दूसरे राउंड में बनाई जगह
Share:

नई दिल्लीः यूएस ओपन के दूसरे राउंड में में दुनिया के कद्दावर टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने प्रवेश पा लिया है। उनके साथ जापान की नाओमी ओसाका ने भी प्रवेश ले लिया है। ओसाका ने दुनिया की 84वें नंबर की अन्ना ब्लिंकोवा को तीन सेट तक चले कड़े मुकाबले में मात देकर अगले राउंड में प्रवेश कर लिया. इनके अलावा पहले राउंड में टॉप 10 के चार खिलाड़ी डोमिनिक थीम, स्टीफानोस स्टिपास, केरेन खचानोव और रोबर्टो बतिस्ता आगुत उलटफेर का शिकार हो गए।

स्पेनिश खिलाड़ी दूसरी वरीयता प्राप्त नडाल ने दो घंटे तक चले मुकाबले में ऑस्‍ट्रेलिया के मिलमैन को 6-3, 6-2, 6-2 से हराया। दो बार के फ्रेंच ओपन रनर अप थीम को इटली के थॉमस फाबियानों ने 6-4, 3-6, 6-3, 6-2 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया. जबकि स्टिपास मैराथन मुकाबला हारकर बाहर हुए. चार घंटे चले मुकाबले में स्टिपास को आंद्रे रूबलेव ने 6-4, 6-7 (5/7), 7-6 (9/7), 7-5 से शिकस्त दी।

हालांकि इस दौरान स्टिपास ने अंपायर पर पक्षपात का आरोप भी लगाया. स्टिपास को अंतिम सेट में समय से जुड़े नियमों के उल्लंघन के लिए एक अंक की पेनल्टी का सामना करना पड़ा था. नौवीं वरीयता प्राप्त रूसी खिलाड़ी खचानोव को कनाडाई खिलाड़ी वासेक पासपिसिल ने 6-4, 5-7, 5-7, 6-4, 3-6 से शिकस्त दी, जबकि स्पेन के 10वें वरीय आगुत को कजाखस्तान के मिखाइल कुकुशकिन के खिलाफ पांच सेट में 6-3, 1-6, 4-6, 6-3, 3-6 से पराजय का सामना करना पड़ा।

सचिन ने इस महान बल्लेबाज को दी श्रद्धांजलि

सौरव गांगुली ने कर दी बड़ी गलती, फैंस ने किया ट्रोल

हजारों मैच खेल चुके इस क्रिकेटर ने किया सन्यास का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -