रेप के आरोपी रूबेन दोबारा नहीं लड़ेंगे चुनाव
रेप के आरोपी रूबेन दोबारा नहीं लड़ेंगे चुनाव
Share:

वाशिंगटन. अमेरिकी प्रतिनिधि सभा की आचार समिति द्वारा डेमोक्रेटिक पार्टी के सांसद रूबेन किहूएन के खिलाफ दो महिलाओं के यौन शोषण मामलों की जांच शुरू करने की घोषणा के एक दिन बात अमेरिकी मीडिया में ऐसी खबर प्रकाशित हुई है कि वह अब दोबारा चुनाव नहीं लड़ेंगे.

 नेवादा के सांसद किहूएन ने कल आरोपों से इंकार किया लेकिन अमेरिकी मीडिया में उद्धृत किए गए एक बयान में उन्होंने कहा कि ये आरोप उनके फिर से चुनाव लड़ने के अभियान के दौरान निष्पक्ष और व्यापक चर्चा से ध्यान भटका सकते हैं. आचार समिति ने शुक्रवार को कहा था कि उसे नेवादा के 37 साल के प्रतिनिधि रूबेन किहूएन पर लगे सार्वजनिक आरोपों की जानकारी है. रूबेन पिछले साल ही निर्वाचित हुए थे.

बजफीड की खबर के अनुसार एक महिला ने रूबेन पर कई बार यौन उत्पीड़न करने का और बिना सहमति के गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया. तब वह 2016 में रूबेन की प्रचार टीम में काम कर रही थीं. नेवादा की रहने वाली एक दूसरी महिला ने भी कहा कि रूबेन ने उसका यौन शोषण किया. पेशे से लॉबीस्ट महिला ने कहा कि डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता तब स्थानीय एसेंबली के सदस्य थे. अमेरिका में हाल ही में कई नेताओं पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं.

तालिबान ने बरपाया अफगानिस्तान पुलिस पर कहर

मलेशिया के नेता ने की ट्रप की आलोचना

फिलीपींस में कै-टाक के बाद भूस्खलन ने बरपाया कहर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -