अमेरिकी सदन की अध्यक्ष नैंसी पेलोसी ने अमेरिका में एंटीट्रस्ट बिल पर बात की
अमेरिकी सदन की अध्यक्ष नैंसी पेलोसी ने अमेरिका में एंटीट्रस्ट बिल पर बात की
Share:

वॉशिंगटन: अमेरिकी प्रतिनिधि सभा की अध्यक्ष नैन्सी पेलोसी ने पुष्टि की कि उन्होंने एप्पल के सीईओ टिम कुक के साथ हाल के अविश्वास कानूनों की श्रृंखला के बारे में बात की थी, और उन्होंने कहा कि उन्होंने कुक को प्रक्रिया को धीमा करने के लिए कहा था। गुरुवार को, हाउस स्पीकर ने कुक के साथ अपनी बातचीत को विस्तृत किया, लेकिन अपना रुख बनाए रखा कि अमेरिकी गोपनीयता और डेटा विशाल प्रौद्योगिकी कंपनियों के सिरों पर हैं।

पेलोसी ने कहा कि उन्होंने कुक से विधायी प्रक्रिया जारी रखने के लिए कहा। "यदि आपके पास वास्तविक चिंताएं हैं - और उनके पास ऐसे सदस्य हैं जिन्होंने इस पर उनके साथ मतदान किया है - वे जो कुछ भी सामने रखना चाहते हैं उसे रख सकते हैं। लेकिन हम उस समेकन को अनदेखा नहीं करने जा रहे हैं जो हुआ है और जो चिंता मौजूद है।

पेलोसी ने यह भी कहा कि सांसदों की प्राथमिक चिंता उपभोक्ता और प्रतिस्पर्धा है। जबकि प्रौद्योगिकी अमेरिका के लिए एक संपत्ति है, स्पीकर ने कहा कि वह निष्पक्षता, गोपनीयता और डेटा शोषण के बारे में चिंतित हैं। एक दिन पहले ही, रिपोर्टों ने संकेत दिया था कि कुक ने व्यक्तिगत रूप से पेलोसी और अन्य सांसदों को हाल ही में एंटीट्रस्ट बिलों के खिलाफ राय देने के प्रयास में बुलाया था, जो कि प्रौद्योगिकी उद्योग में बड़े बदलाव हो सकते थे। कुक ने कथित तौर पर कहा कि बिलों में जल्दबाजी की गई और इससे नवाचार प्रभावित होगा और उपभोक्ताओं को नुकसान होगा।

आज के इतिहास को याद करते हुए बोले प्रधानमंत्री मोदी- ‘आपातकाल के ‘काले अध्याय’ को कभी नहीं भुलाया...

1975 के आपातकाल पर बोले राजनाथ सिंह- आज भी वह दौर हमारी यादों में ताजा है...

आज से 38 साल पहले रचा गया था इतिहास, जब लॉर्ड्स को फतह कर 'विश्व विजेता' बनी थी टीम इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -