अमेरिका में  कम हुए कोरोना के मामले
अमेरिका में कम हुए कोरोना के मामले
Share:

 वाशिंगटन: कोरोना दुनिया भर में कहर बरपा रहा है। संयुक्त राज्य अमेरिका इस कुमारी से सबसे ज्यादा प्रभावित है। अमेरिका ने शनिवार दोपहर को रिकॉर्ड 16 मिलियन कोविड-19 मामलों को कम किया है, जिसमें 300,000 लोगों की मौतें हुई। एक तरफ, मामलों में वृद्धि हो रही है और रविवार को देश भर में एक नई वैक्सीन की अन्य लाखों खुराक शुरू होने की उम्मीद थी।

"एफडीए APPENVES PFACER VACCINE for EMERGENCY USE !!!" राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार रात ट्विटर पर घोषणा की। उन्होंने अमेरिकियों से वादा किया कि टीकाकरण 24 घंटे से कम समय में शुरू हो जाएगा।

यूएस फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन ने शुक्रवार को पहले टीके को मंजूरी दी और कोरोना वायरस को समाप्त करने के लिए अद्वितीय आयाम के बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान को छूने की उम्मीद है। अमेरिकी सेना के जनरल गुस्तावे पर्ना ने शनिवार के एक समाचार कॉल में कहा कि पहला शिपमेंट रविवार से शुरू होगा और सोमवार को देश भर के 145 स्थानों पर पहुंचाया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि राज्यों और अमेरिकी क्षेत्रों द्वारा चयनित 636 वितरण स्थानों में से शेष मंगलवार और बुधवार को खुराक प्राप्त करेंगे। उन्होंने कहा कि फाइजर में वितरण और प्रशासन के लिए हर हफ्ते अधिक खुराक तैयार होगी।

इस्लामाबाद ने PAK में विपक्षी रैली के बीच समारोहों और प्रदर्शनों पर लगाया दो महीने का प्रतिबंध

2 किलोग्राम चंद्रमा चट्टानों के साथ चीनी अंतरिक्ष कैप्सूल पृथ्वी पर जल्द करेगा वापसी

मेक्सिको में सामने आए 12,057 नए कोरोना मामले, 658 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -