आप्रवासी बच्चों के लिए अमेरिकी स्वास्थ्य प्रशासन ने बढ़ाई बेड की सुविधाएं
आप्रवासी बच्चों के लिए अमेरिकी स्वास्थ्य प्रशासन ने बढ़ाई बेड की सुविधाएं
Share:

कोरोना का टीका अब अधिकांश देशों के पास उपलब्ध है। उपचार के लिए बच्चों को बहुत अधिक सुविधा प्रदान करने के लिए, शुक्रवार को, राष्ट्रपति जो बिडेन के प्रशासन ने दीर्घकालिक सुविधाओं का निर्देश दिया है, जो तेजी से बढ़ती जरूरतों का सामना कर रहे एक प्रणाली में बहुत जरूरी बेड खोलने के लिए अप्रत्यक्ष बच्चों को कोरोनोवायरस महामारी के दौरान लगाए गए क्षमता प्रतिबंध को उठाने के लिए रखती हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि शुक्रवार को अमेरिकी स्वास्थ्य और मानव सेवा विभाग ने एक मेमो जारी किया था जिसमें सेवा प्रदाताओं को अस्थायी रूप से पूर्ण लाइसेंस क्षमता के लिए क्षमता बढ़ाने को लागू करने और कठोर कोरोना शमन उपायों का पालन करने की बात कही गई थी। यह तुरंत स्पष्ट नहीं है कि पिछले महीने ऑनलाइन लगभग 7,000 से अधिक बेड उपलब्ध होंगे। एचएचएस की पूरी तरह से लाइसेंस प्राप्त क्षमता पिछले साल के अंत में 13,000 बेड से अधिक थी। 

वही कुछ सुविधाओं ने कोरोनोवायरस महामारी के दौरान उनकी क्षमता को आधे से कम कर दिया है। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एचएचएस प्रणाली में रखे जाने की प्रतीक्षा कर रहे सैकड़ों बच्चों को यूएस बॉर्डर पैट्रोल द्वारा तम्बू सुविधाओं या बड़े, ठंडे कोशिकाओं में नाबालिगों को रखने के लिए हिरासत में लिया जा रहा है। 2018 और 2019 में पैक्ड बॉर्डर पैट्रोल सेल की छवियों और कहानियों ने नाराजगी जताई, जिसमें पर्याप्त भोजन और पानी के बिना अपने लिए परिवार और छोटे बच्चों के खाते थे।

स्वीडन में 22 साल के युवक को किया गया गिरफ्तार

पोप फ्रांसिस: कोविड और आतंकवाद की आशंका के बावजूद इराक की पहली यात्रा में होगी वृद्धि

म्यांमार विरोध में 38 लोगों ने खोई अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -