Video : जाली पार करता दिखाई मगरमच्छ, लोगों ने बनाया वीडियो
Video : जाली पार करता दिखाई मगरमच्छ, लोगों ने बनाया वीडियो
Share:

विदेशो में ये मामले कई बार सामने आते हैं जहाँ जंगली जानवर भी रोड पर देखे जा रहे हैं. एक बार फिर से ऐसा ही मामला देखने को मिला है यूएस (US) के फ्लोरिडा (Florida) में, जहां एक मगरमच्छ (Alligator) को जालियों पर चढ़ता देखा गया. इसे देखकर हर कोई हैरान है और इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

देखा जा सकता है कि मगरमच्छ जाली पार कर जैक्सनविले (Jacksonville) के मिलिट्री बेस के नेवल एयर स्टेशन (Naval Air Station) की तरफ जा रहा है. बता दें, इस वीडियो को क्रिस्टीना स्टुवर्ट ने शेयर किया है जो पिछले शनिवार मिलिट्री बेस की तरफ कार से जा रही थी. दरअसल, उन्होंने देखा कि एक मगरमच्छ जालियों पर चढ़ा है और पार करने की कोशिश कर रहा है. इसे देखते ही उन्होंने इसका वीडियो बनाया और वीडियो को शेयर कर दिया. 

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए फेसबुक पर लिखा- 'खुश हूं कि मगरमच्छ को जालियां चढ़ते देखा और कुछ देर बाद वो गायब हो गया.' फ्लोरिडा में मगरमच्छ का आना आम बात है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने साथ ही लिखा- 'अगर आप फ्लोरिडा में नए हैं या फिर काफी समय से रह रहे हैं. अगर आप नदी देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि उसमें कितने मगरमच्छ होंगे.' इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट भी आये हैं एक यूजर ने लिखा- 'हे भगवान, क्या पागलपन है.' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'ये बहुत ही डरावना है.' 

सफर के दौरान मिलते हैं रंगीन मील के पत्थर, जानें इनके रंगों का मतलब

तो इस कारण डॉक्टर्स पहनते हैं सफ़ेद कोट

नीलाम हुई 39 साल पुरानी बराक ओबामा की फुटबॉल जर्सी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -