अमेरिकी चुनाव 2020: बिडेन ने टाउन हॉल से टीवी दर्शकों की रेटिंग में ट्रम्प का किया नेतृत्व

Oct 17 2020 01:10 PM
अमेरिकी चुनाव 2020: बिडेन ने टाउन हॉल से टीवी दर्शकों की रेटिंग में ट्रम्प का किया नेतृत्व

वाशिंगटन: डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने द्वंद्वयुद्ध टाउन हॉल के टाउन हॉल से टीवी दर्शकों की रेटिंग में ट्रम्प को पीछे छोड़ दिया। नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, एबीसी न्यूज पर बिडेन के टाउन हॉल को 14.1 मिलियन दर्शकों ने एनबीसी न्यूज पर ट्रम्प के टाउन हॉल के लिए रेटिंग दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, नेल्सन मीडिया रिसर्च के शुक्रवार के आंकड़ों से पता चला है कि राष्ट्रपति ट्रम्प का टाउनहॉल एनबीसी और उसके एक ही घंटे में एमएसएनबीसी और सीएनबीसी के केबल चैनलों पर प्रसारित हुआ, जिसने कुल मिलाकर 13.55 दर्शकों को आकर्षित किया। सीएनएन की रिपोर्ट बताती है कि यह "टीवी व्यवसाय में अपेक्षित रूप से कोई भी नहीं" एक परिणाम था।

इससे पहले, यह व्यापक रूप से उम्मीद की जा रही थी कि डोनाल्ड ट्रम्प एक उच्च नील्सन रेटिंग स्कोर करेंगे, एक विशेष टेलीविजन कार्यक्रम के लिए दर्शकों की कुल संख्या का अनुमान है क्योंकि बिडेन का टाउन हॉल केवल एबीसी पर प्रसारित हुआ था लेकिन ट्रम्प भी एनबीसी के भाई केबल चैनलों पर दिखाई दिया। आपको बता दें कि नीलसन की रेटिंग में प्रसारण और केबल चैनलों पर दर्शकों की संख्या शामिल है जो प्रत्येक टाउन हॉल (एबीसी के लिए बिडेन और एनबीसी, एमएसएनबीसी और सीएनबीसी ट्रम्प के लिए), साथ ही साथ इंटरनेट और आउट-आउट से जुड़े टीवी पर उन चैनलों की दर्शकों की संख्या शामिल है। घर की देखरेख। नीलसन रेटिंग केवल टीवी सेट पर दर्शकों की संख्या को मापती है। लोग बेसब्री से अंतिम राष्ट्रपति बहस का इंतजार कर रहे हैं जो 22 अक्टूबर को नैशविले, टेनेसी में होने वाली है।

नोबेल शांति पुरस्कार विजेता ने दुनिया भर के अरबपतियों से किया खास आग्रह

बेल्जियम में अभी बंद रहेंगे बार और रेस्ट्रो

भारत ने कोविड-19 के प्रभाव का मुकाबला करने के लिए उठाए कई कदम