यूएस डिपार्टमेंट ऑफ होमलैंड सिक्योरिटी ने आतंकवाद का अलर्ट किया जारी
यूएस डिपार्टमेंट ऑफ होमलैंड सिक्योरिटी ने आतंकवाद का अलर्ट किया जारी
Share:

वाशिंगटन डीसी: होमलैंड सिक्योरिटी के कार्यवाहक सचिव ने बुधवार को एक राष्ट्रीय आतंकवाद सलाहकार प्रणाली (NTAS) बुलेटिन जारी किया। एनटीएएस बुलेटिन ने खुफिया समुदाय और कानून प्रवर्तन भागीदारों के साथ परामर्श के बाद जारी किया।

डीएचएस के अनुसार, वर्तमान में अमेरिका भर में खतरा बढ़ गया है, जो आने वाले हफ्तों में बने रहने की संभावना है। एक राष्ट्रीय आतंकवाद सलाहकार प्रणाली बुलेटिन में डीएचएस ने कहा, "डीएचएस के पास एक विशिष्ट, विश्वसनीय साजिश को इंगित करने के लिए कोई जानकारी नहीं है; हालांकि, हाल के दिनों में हिंसक दंगे जारी रहे हैं और हम चिंतित हैं कि लोग सरकारी प्राधिकरण के अभ्यास से निराश हैं और राष्ट्रपति के संक्रमण के साथ-साथ अन्य कथित शिकायतों और वैचारिक कारणों से झूठी कथाओं को हवा दी गई, हिंसा को उकसाने या प्रतिबद्ध करने के लिए वैचारिक रूप से प्रेरित अभिनेताओं की एक विस्तृत श्रृंखला को जारी रखने के लिए जारी रखा जा सकता है। डीएचएस ने स्थानीय अधिकारियों से सार्वजनिक सुरक्षा और बुनियादी ढांचे की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा उपायों को प्राथमिकता देने के लिए कहा है।

यह 6 जनवरी की हिंसा के कुछ दिनों बाद आया है, जिसमें ट्रम्प समर्थकों ने सांसदों को जो बिडेन की चुनावी जीत को प्रमाणित करने से रोकने के प्रयास में यूएस कैपिटल पर हमला किया था। ड्यूटी पर मौजूद एक पुलिसकर्मी और ट्रम्प का समर्थन करने वाली एक महिला वायुसेना के दिग्गज समेत पांच लोगों की हमले में मौत हो गई।

पाकिस्तान में एलियंस? पायलट ने कराची और लाहौर के बीच देखा यूएफओ

दर्जनों देशों में फैल गया है नया कोरोना वेरिएंट: विश्व स्वास्थ्य संगठन

ब्रिटिश सरकार ने बनाई बड़े पैमाने पर कोरोना परीक्षण करने की योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -