अमेरिकी हवाई अड्डे पर 1 मिलियन से अधिक लोगों की हुई स्क्रीनिंग
अमेरिकी हवाई अड्डे पर 1 मिलियन से अधिक लोगों की हुई स्क्रीनिंग
Share:

पिछले दो दिनों में अमेरिका के हवाई अड्डे की सुरक्षा चौकियों से 10 लाख से अधिक लोग गुजर चुके हैं, यहां तक कि कोरोना मामलों में खतरनाक वृद्धि के बावजूद, छुट्टी यात्रा से बचने के लिए सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग के अनुरोधों को अनदेखा किया जा रहा है। 29 नवंबर के बाद से पिछले दो दिनों में पहली बार अमेरिकी हवाई अड्डों ने प्रति दिन 1 मिलियन से अधिक यात्रियों की स्क्रीनिंग की है।

ये दिन थैंक्सगिविंग सप्ताहांत के अंत में आते हैं, जिसने देश भर में अधिक यात्रा देखी, जिसकी उम्मीद थी क्योंकि मौसम ठंडा हो गया था और कोरोना मामले पहले से ही फिर से फैल रहे थे। मार्च से अमेरिका में कोविद -19 के सबसे बड़े प्रकोप के बीच कई क्षेत्रों के अस्पतालों पर पूरी तरह से कब्जा किया जा रहा है, जब अधिकांश अमेरिकियों को घर में रहने और अन्य घरों के साथ बातचीत से बचने का आदेश दिया गया था। अमेरिका में नए संक्रमणों का साप्ताहिक रोलिंग औसत एक दिन में धन्यवाद करने से पहले एक दिन में लगभग 176,000 से अधिक बढ़कर 215,000 से अधिक हो गया है।

धन्यवाद सप्ताहांत अभी खत्म हो गया है और यह गणना करना बहुत जल्दबाजी है कि यात्रा और समारोहों के कारण उस वृद्धि में कितनी वृद्धि हुई है। देश के कई हिस्सों में, लॉकडाउन प्रभावी नहीं है, लेकिन वायरस को रोकने के प्रयास में कुछ क्षेत्रों में घर पर रहने के आदेश वापस आ गए हैं। परिवहन सुरक्षा प्रशासन के अनुसार, शुक्रवार और फिर शनिवार को अमेरिकी हवाई अड्डों पर सुरक्षा चौकियों के माध्यम से लगभग 1.07 मिलियन लोग यात्रा से बचने के लिए रोग नियंत्रण और रोकथाम सलाहकार केंद्रों के लिए प्रेरित करते हैं।

जमीनी कर्मचारियों और पायलटों के बीच थी गलतफहमी: अधिकारी

भारत के साथ रूस का रक्षा संबंध हुआ बेहतर: राजदूत निकोले

बंगाल की खाड़ी पहल भविष्य के लिए रोडमैप तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -