Video: सिख बुजुर्ग को लादेन बता उड़ाया मजाक
Share:

न्यूयार्क: एक सिख बुजुर्ग व्यक्ति को लादेन बताकर उसका जमकर मजाक उड़ाया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही घटनाक्रम एक विमान में घटित हुआ है. बता दे की यह सिख बुजुर्ग अमरीकी विमान में सो रहे थे तभी उनको ओसामा बिन लादेन बताकर उनका मजाक उड़ाया गया। इतना ही नही इस एक दूसरे यात्रा कर रहे सहयात्री ने इस बुजुर्ग सिख व्यक्ति का उसी दौरान एक वीडियो भी बनाया गया और ऑनलाइन इसे पोस्ट कर इसके साथ लिखा- गया की ‘क्या आप सुरक्षित महसूस करेंगे’।

इतना ही इसके साथ साथ आगे लिखा है कि ‘बिन लादेन के साथ उड़ान’। इस भारतीय सिख बुजुर्ग का नाम दर्शन सिंह है तथा यह न्यूयार्क से कैलिफोर्निया के लिए जैट.ब्ल्यू विमान से यात्रा कर रहे थे. दर्शन सिंह ने कहा की उनकी उस समय किसी भी सहयात्री से कोई भी बात नही हुई थी. और उन्हें आश्चर्य तो तब हुआ जब उन्होंने अपना वीडियो ऑनलाइन देखा। जिसके बाद सिखों के अधिकारों की पैरवी करने वाली एक संस्था यूनाइटिड सिख ने यह जानकारी साझा की है.

इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किए जाने के बाद 83,000 बार देखा गया है। इस बाबत यूनाइटिड सिख संस्था के एक वरिष्ठ अधिकारी ने अपनी जानकारी में बताया है की कैलिफोर्निया के सैन बेरनार्डिनो में 2 दिसम्बर को हुई भयावह गोलीबारी के बाद से ही यहां पर सीखो को नफरत की नजरो से देखा जाता है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -