इंडस्ट्री में आने के लिए बेताब है यह लड़की, फोटोज देखकर हैरान होंगे आप
इंडस्ट्री में आने के लिए बेताब है यह लड़की, फोटोज देखकर हैरान होंगे आप
Share:

आप सभी को बिग बॉस 12 तो याद ही होगा. वैसे यह शो नाम कमा नहीं पाया लेकिन इस शो से कई आम लोग फेमस हो गए और उन्ही में से एक हैं उर्वशी वाणी. उर्वशी ने दीपक ठाकुर के साथ जोडीदार के रूप में शो में एंट्री किया की थी, उन्होंने अपनी सादगी और ईमानदारी से सभी का दिल जीता था. वहीं अब वही उर्वशी बोल्ड हो गईं हैं. जी हाँ, बिहार की लड़की का अब स्टाइलिश मेकओवर हुआ है और उनके इस लुक में उन्हें पहचाचना तक मुश्किल हो गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

आप देख सकते हैं उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जहां वह एक वेस्टर्न ड्रेस में शानदार नजर आ रही हैं और वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इसी के साथ वह इस लाल रंग की ड्रेस में काफी ग्लैमरस लग रही हैं और फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा है Life without dreams is like a song without music ~ Urvashi Vani Photographer ~ @the_pixel_maniac Designer label ~ @aimankhandesigner Make-up ~ @arshikhanforever इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वैसे यह वही उर्वशी है जिन्हें बिग बॉस 12 में घर के अंदर ज्यादातर इंडियन ड्रेस में देखा जाता था और उन्होंने अब बहुत ही आसानी से मॉडर्न लुक अपना लिया है.

आप देख सकते हैं एक अच्छी हेयरडू और मिनिमल मेकअप के साथ उर्वशी ने अपने वेस्टर्न लुक से सभी को दीवाना कर दिया है. वहीं एक फू में वह साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है This's the real me.... Best photography by @the_pixel_maniac Make-up and assisted by @anjaliaisha5 Retouch by @sowmi_av वैसे उर्वशी फिलहाल मुंबई में हैं और इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि वह अपने पैर जमा पाती है या नहीं...?

बॉयफ्रेंड के कारण राखी से पहले हिना खान ने किया सेलिब्रेशन, शेयर की तस्वीरें

'निमकी विधायक' में नहीं नजर आएगा यह कैरेक्टर, इस रोल में होगी बब्बू सिंह की वापसी

वेदिका से शादी कर नायरा को हमेशा के लिए भूल जाएगा कार्तिक, आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -