बिग बॉस से निकलते ही उर्वशी वाणी ने करवाया मेकओवर, अपनाया हॉट लुक
बिग बॉस से निकलते ही उर्वशी वाणी ने करवाया मेकओवर, अपनाया हॉट लुक
Share:

हाल ही में बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट उर्वशी वाणी का ट्रांसफॉर्मेशन सुर्खियां बटोर रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, उनके मेकओवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और यह सभी को पसंद आ रहीं हैं. ऐसे में उर्वशी के ग्लैमरस लुक की तस्वीरें हैरान करने वाली हैं. और वह बिलकुल बदली हुईं दिखाई दे रहीं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. आप देख सकते हैं सिंपल लुक और बिना मेकअप के रहने वाली उर्वशी की नई तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं जिनमे वह बदल गईं हैं.

अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज शेयर किए हैं जो मेकअप में हैं और सेक्सी लग रहे हैं. वैसे बिग-बॉस के बाद वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगीं हैं और अपनी तस्वीरों को पोस्ट करने में हिचकिचाती नहीं हैं. हाल ही में एक फोटो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा- ''मुझे हर दिन कुछ नया सीखने का अवसर मिलता है. इस शानदार आउटफिट के लिए धन्यवाद. beautifully designed by - @nidhisingh_designer Pic credit - @awara__munda @auspicious_graphy Makeup and hair by - @kushtevaishali#urvashivani #singer #photography #designer''

आप सभी को बता दें कि इस फोटो में उन्होंने वन साइडेड ऑफ शॉल्डर टॉप और ब्लैक कलर की फ्रिल स्कर्ट में नजर आ रही हैं. मैसी हेयर बन, मिनिमल मेकअप और ड्राक लिपस्टिक उर्वशी के लुक को कॉम्प्लिमेंट कर रहा है. वहीं आपको याद होगा कि उर्वशी ब‍िग बॉस 12 में दीपक ठाकुर के साथ जोड़ी में गई थीं और उन्होंने अपनी सादगी से घरवालों और फैंस का द‍िल ज‍ीता था और उन्हें सभी ने पसंद किया था. इसी के साथ उन्हें फैंस का भी बहुत प्यार मिला और आज उनका लुक देखकर हर कोई हैरान है.

फरहान संग शिबानी ने करवाया शादी का प्री-वेडिंग शूट, सामने आईं तस्वीरें!

अब 'कसौटी...' में इस वजह से प्रेरणा करेगी मिस्टर बजाज से शादी

नागिन 3 के आखिरी एपिसोड की शूटिंग पर अपसेट हुए सभी कलाकार, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -