ओटीटी पर वर्जिन भानुप्रिया को देखना थियेटर में देखने से कमतर नहीं: उर्वशी रौतेला
ओटीटी पर वर्जिन भानुप्रिया को देखना थियेटर में देखने से कमतर नहीं: उर्वशी रौतेला
Share:

हाल ही में अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला की 'वर्जिन भानुप्रिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की घोषणा हो चुकी है. ऐसे में उन्होंने प्रशंसकों को आश्वस्त किया है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखने का अनुभव सिनेमाघरों में देखने से कम नहीं होगा.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में उर्वशी ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 'वर्जिन भानुप्रिया' देखने का अनुभव सिनेमाघरों में फिल्म देखने से कम नहीं होगा. यह रोमांचक है कि कम से कम फिल्म तैयार है और बहुत सारे लोग इसे देख सकेंगे. डिजिटल प्लेटफॉर्म या ओटीटी से बेहतर क्या है, जो दुनिया भर में 200 क्षेत्रों में उपलब्ध है, यह मेरे लिए एक वल्र्ड प्रीमियर की तरह है. अधिक लोग इसे देखेंगे."

इसी के साथ आप सभी को हम यह भी बता दें कि 'वर्जिन भानुप्रिया' में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोल्ला भी हैं. वहीं उर्वशी द्वारा निभाई गई भानुप्रिया एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की है, जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है. उसके बाद वह सोचती है कि यह आज की दुनिया में सबसे आसान काम होना चाहिए, हालांकि, उसके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाते हैं और एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी के अनुसार यह एक असंभव काम है, जो उसके जीवन में कभी नहीं होगा. वहीं उसके बाद क्या होता है, वही फिल्म में बताया गया है. आप सभी को बता दें कि अजय लोहान के निर्देशन में बनी फिल्म को हनवंत खत्री और ललित कीरी द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

राहुल गांधी पर भड़का यह फिल्ममेकर, कहा- 'सरकार में रहकर क्या झक मार रहे हो'

सोनू सूद ही नहीं अमिताभ भी कर रहे हैं सबकी मदद, बाँट रहे हैं रोज 4500 फूड पैकेट

चुलबुल पांडे से लेकर छेदी सिंह तक का अब नजर आएगा एनिमेटेड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -