कुछ बड़ा करने जा रही है उर्वशी रौतेला, कहा- 'बॉलीवुड ने अभी तक मेरा पूरा टैलेंट नहीं देखा..'
कुछ बड़ा करने जा रही है उर्वशी रौतेला, कहा- 'बॉलीवुड ने अभी तक मेरा पूरा टैलेंट नहीं देखा..'
Share:

हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (URVASHI RAUTELA) 'ग्रेट ग्रैंड मस्‍ती' में हीरोइन बनी हुई नजर आ चुकी हैं और इसके अलावा वे बॉलीवुड के डांसिंग नंबरों में भी नज़र आई हैं, हालांकि उर्वशी की मानें तो बॉलीवुड में अब तक उनके पूरे टैलेंट का इस्‍तेमाल नहीं हुआ है. दरअसल, बात यह है कि उर्वशी हाल ही में गायक टोनी कक्कड़ (TONY KAKKAR) के नए गाने 'बिजली की तार' (BIJLI KI TAAR) के म्यूजिक वीडियो में देखने को मिली है और सोमवार को टोनी कक्‍कड़ का यह वीडियो मुंबई में लॉन्‍च किया गया और इसी मौके पर उर्वशी अपने दिल की बात करते हुए नजर आईं. 

उर्वशी द्वारा कहा गया है कि, "मुझे विश्वास है कि मैंने अब तक अपनी पूरी क्षमता का उपयोग नहीं किया है और मुझे लगता है कि, मैं अभी बहुत कुछ कर सकती हूं और मुझमें बहुत क्षमता भी है. मैं सिर्फ ऐसे प्रोजेक्ट्स देख रही हूं, जिनके माध्यम से मैं अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकूं. अतः मुझे लगता है कि एक स्टार के लिए सभी प्रोजेक्‍ट्स का चयन बहुत ही महत्वपूर्ण है, जहां वे अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सके, चाहे वह एक कलाकार हो या एक गायक."

'मिस दिवा 2015' का खिताब अपने नाम कर चुकीं उर्वशी द्वारा 'मिस यूनीवर्स 2015' पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया गया था और उन्होंने 2013 में 'सिंह साहब द ग्रेट' से बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद 'सनम रे', 'काबिल', 'ग्रेट ग्रांड मस्ती' और 'हेट स्टोरी 4' में वे देखने को मिलीं. 

 

एक फिल्म के बाद ही ऐसी हो गई चंकी पांडेय की बेटी की हालत ! यूजर्स बोले- भिखारन

VIDEO : शिल्पा शेट्टी ने किया प्लेट तोड़ डांस, फैंस बोले-दिन में योगा और रात में...'

टाइगर श्रॉफ की Rambo का इंतज़ार का रहे है फैंस को निराश करे देगी ये खबर

बिना मेकअप के दिखी लिज़ा रे, कैप्शन देख फैंस कर रहे तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -