उर्वशी रौतेला ने खूबसूरत फोटो के साथ लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, कमेंट्स की आई बाढ़
उर्वशी रौतेला ने खूबसूरत फोटो के साथ लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, कमेंट्स की आई बाढ़
Share:

हिंदी फिल्म अदाकारा उर्वशी रौतेला बोल्डनेस और अपने हॉट अदाओं के चलते बॉलीवुड में काफी फेमस हैं. आज कल वह अपनी आगामी फिल्म पागलपंती की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. उर्वशी जितनी लोकप्रिय फिल्मों में है, वह उतनी ही पॉपुलर सोशल मीडिया पर भी हैं. अक्सर वे अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटो वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर अपने फैंस को खुश करती रहती है. फैन्स उनकी इस फोटो को भी खूब लाइक कर रहे हैं और हाल ही में उर्वशी विदेश यात्रा से वापस आई हैं. 

उर्वशी रौतेला द्वारा सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की गई है. इस फोटो में उर्वशी का लुक काफी आकर्षक नजर आ रहा है. इस तस्वीर में वह बॉडी हगिंग सिल्वर सिमरी ड्रेस में देखने को मिल रही हैं और इस दौरान उन्होंने सिल्वर डायमंड ईयर रिंग्स भी पहने हुई हैं. सिल्वर ब्रेसलेट, रेड लिप्स्टिक, स्मोकी आइज और कर्ली हेयर उनकी सुंदरता में चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं

बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं, जिसके चलते उनके फॉलोअर्स की तादाद भी लाखों की संख्या में हैं और अकेले इंस्टाग्राम पर उर्वशी के 18.4 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं. वह जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी कोई भी नई फोटो को शेयर करती हैं, तो उनके फैन्स लाइक और कमेन्ट्स की बौछार करने लग जाते हैं.

 

बालों में गुलाब के फूल संग बहुत दिलकश नजर आईं सोनम कपूर, नहीं हटा पाएंगे नजरें

कैटरीना कैफ ने किया ऐसा काम, फैंस बोले- क्या रणबीर भी हैं साथ ?

सोनाक्षी ने सुनाया किस्सा, कहा- जब मैं पहली बार शाहरुख़ से मिली थी तो...

साफ़-साफ दिखें क्लीवेज, बेहद कामुक नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -