उर्वशी रौतेला ने कर दिखाया कमाल, इजरायल के पूर्व पीएम से बुलवा डाली ऐसी बात कि सब हुए हैरान
उर्वशी रौतेला ने कर दिखाया कमाल, इजरायल के पूर्व पीएम से बुलवा डाली ऐसी बात कि सब हुए हैरान
Share:

भारतीय सिनेमा जगत एवं फैशन इंडस्ट्री के सबसे ग्लैमरस चेहरों में उर्वशी रौतेला का नाम लिया जाता है। उर्वशी का केवल भारत ही नहीं बाहर भी उतना ही जलवा कायम है। दरअसल हाल ही में उर्वशी को दुबई का गोल्डन विजा प्राप्त हुआ था तथा अब वो इस वर्ष के मिस यूनिवर्स 2021 कॉन्टेस्ट को जज करते दिखाई देंगी। उर्वशी को ये आमंत्रण मिलना उनकी बड़ी कामयाबी मानी जा रही है क्योंकि वो भारत की प्रकार से ज्यूरी टीम का भाग होंगी। ये आयोजन 12 दिसंबर को होने वाला है। इसीलिए अभिनेत्री तो इजरायल पहुंच भी चुकी हैं। वहां पहुंचते ही अभिनेत्री ने विश्व के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री में से एक रहें बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) से भेंट कीं।

वही इस के चलते अभिनेत्री एवं पूर्व प्रधानमंत्री एक दूसरे को अपने देश की भाषा सिखाते हुए दिखाई दिए। जहां एक ओर राजनेता बेंजामिन ने उर्वशी को सिखाया कि 'सब कुछ बढ़िया' को इजराइली भाषा में क्या बोलते हैं? पूर्व प्रधानमंत्री ने बताया कि हम जब बोलते हैं कि सब कुछ ठीक हैं तो हम बोलते हैं 'शबाबा'। वही अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी प्रधानमंत्री से बुलवाया 'सब शानदार सब बढ़िया'।

वही इस वीडियो को साझा करते हुए उर्वशी ने भारत एवं इजरायल के अच्छे रिश्तों पर खुशी व्यक्त की तथा पूर्व प्रधानमंत्री को मिस यूनिवर्स के लिए आमंत्रित भी किया। आपको बता दें वर्ष 2011 से ही ग्लैमर एवं फैशन इंडस्ट्री में सक्रीय उर्वशी ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है मगर मिस यूनिवर्स बनने से वह कुछ कदम दूर ही रह गई थीं।

'फैमिली में स्वागत है परजाई जी', कैटरीना-विक्की की शादी पर बोले सनी कौशल

शादी के बाद इन सुपरस्टार्स के पड़ोसी बनेंगे विक्की-कैटरीना, अभिनेत्री ने किया कंफर्म

हनीमून के लिए यहाँ जाएंगे विक्की-कैटरीना, अभी नहीं होगा रिसेप्शन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -