रणदीप हुड्डा की ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में उर्वशी रौतेला आएंगी नजर, निभाएंगी ये किरदार

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं। अभिनेत्री अपनी अदाओं का जादू आए दिन प्रशंसकों के ऊपर चलाती रहती हैं। इन दिनों अभिनेत्री अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चाओं में हैं। अभिनेत्री के पास इस समय एक के पश्चात् एक कई परियोजनाएं हैं, जिसके कारण वह बेहद बिजी चल रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela)

वही हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है तथा अपनी अपकमिंग वेब श्रृंखला ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग आरम्भ कर दी है। आपको बता दें कि उर्वशी के साथ सीरीज में एक्टर रणदीप हुड्डा दिखाई देने वाले हैं। क्राइम-थ्रिलर शो सनी देओल-स्टारर ‘भैयाजी सुपरहिट’ फेम नीरज पाठक द्वारा डायरेक्टेड तथा जियो स्टूडियो द्वारा निर्मित है।

इसके अतिरिक्त उर्वशी रौतेला ने जीओ स्टूडियो के साथ तीन-प्रोजेक्ट डील साइन की है। वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ सुपर-कॉप अविनाश मिश्रा तथा पूनम मिश्रा पर आधारित एक बायोपिक है। आपको बता दें कि हाल ही में, उर्वशी रौतेला ने अपनी वैनिटी वैन की एक झलक प्रशंसकों के लिए शेयर की थी, जिसमें वह शूटिंग से ठीक पहले बैठकर अपने किरदार का अध्ययन कर रही हैं। इसमें एक्ट्रेस ने अपने मेकअप और बालों के साथ नीले रंग की ड्रेस पहनी है, तथा उसके माथे को बिंदी से सजाया गया है जैसा कि किरदार की जरुरत है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "प्रातः 4।40 बजे इंस्पेक्टर अविनाश के शूट के लिए तैयार”।

‘लॉस्ट’ से करेंगे अपना कमबैक करने जा रहे है राहुल खन्ना, इस किरदार में नजर आएंगी यामी

‘गुडबाय’ से सामने आया अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में नजर आई रश्मिका मंदाना

‘करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल' ने खड़ी की समस्यां, अभिनेत्री के खिलाफ दर्ज हो सकता है मुकदमा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -