उर्वशी ने फादर्स डे के पहले जाहिर की अपने दिल की बात

उर्वशी ने फादर्स डे के पहले जाहिर की अपने दिल की बात

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का बोलना है कि उनके पिता मनवर सिंह ने उन्हें खुद को महत्व देना सीखा दिया  है। 20 जून को फादर्स डे से पूर्व, उर्वशी ने शेयर किया कि उनका अपने पिता के साथ किस तरह का जुड़ाव है। उर्वशी ने IANS को कहा, "जब मैं अपने सबसे अच्छे रूप में होती हूं, तो मैं अपने पिता की बेटी होती हूं। यह मेरे पिता थे जिन्होंने मुझे खुद को महत्व देना सिखाया है। उन्होंने मुझे कहा कि मैं असामान्य रूप से सुंदर थी और मैं उनके जीवन की सबसे कीमती वस्तु थी।"

फादर्स डे मनाने पर वह बोलती है, "मैं फादर्स डे सिर्फ करीबी लोगों के साथ मानाने वाली हूँ। यह उनके लिए एक यादगार दिन होगा। मैं एक गर्वित पिता की बेटी हूं, मेरे पिता ने मुझे खुद को महत्व देना सिखा दिया है।" वर्क की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक साइंस फिक्शन मूवी के साथ तमिल में अपनी शुरूआत करने वाले है, जिसमें उन्हें एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक IITN के रूप में दिखाया जाने वाला है।  वह 'थिरुतु पायल 2' के हिंदी रीमेक के साथ एक द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में भी नाज़ा आने वाले है। 

वह सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित रणदीप हुड्डा-स्टारर वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी नज़र आने वाली है। इसमें उर्वशी ने अविनाश की पत्नी पूनम मिश्रा की भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाली है।

WTC Final: शुरू हुआ महामुकाबला, न्यूज़ीलैंड ने जीता टॉस, लिया पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला

ग़ाज़ियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई मामले में सपा नेता उम्मेद पहलवान गिरफ्तार, कई दिन से था फरार

रोहतास में दर्दनाक हादसा ट्रक ने एक साथ 10 लोगों को रौंदा