फैशन के चक्कर में उर्वशी ने अपनाया अजीबोगरीब लुक, पेंट पहनना ही भूल गई
फैशन के चक्कर में उर्वशी ने अपनाया अजीबोगरीब लुक, पेंट पहनना ही भूल गई
Share:

अपनी फिल्मों के साथ-साथ बोल्ड फोटोज के कारण चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को हाल ही में एक ऐसे लुक में स्पॉट किया गया जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. कई बार फैशन के चक्कर में सेलिब्रिटीज कुछ ऐसा पहन लेते है जिसके बाद उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता है. ऐसा ही इस बार उर्वशी के साथ हुआ जब वो कुछ अजीबोगरीब हुलिए में स्पॉट हुई. जैसा की आप इन तस्वीरों में देख सकते है उर्वशी ने ब्लू कलर का हुडी पहना है और इसके साथ उन्होंने अजीबोगरीब गॉगल्स लगाए हुए है.

जिसने भी उर्वशी को इस लुक में देखा वो उन्हें देखता ही रह गया. एक तो उर्वशी ने हुडी के नीचे पेंट नहीं पहना ऊपर से उन्होंने इतना फनी गॉगल्स लगा लिया. उर्वशी के फैंस को उनके इस लुक ने निराश कर दिया. उर्वशी हमेशा ही अपने बोल्ड लुक के जरिए फैंस को खुश कर देती हैं लेकिन इस बार तो उनके इस अटपटे-से लुक ने सभी को निराश कर दिया. सोशल मीडिया पर उर्वशी के इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

उर्वशी के इस लुक को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है. उर्वशी को इस लुक के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. किसी को ये समझ नहीं आ रहा है कि उर्वशी ने क्या कॉम्बिनेशन सोचकर ऐसा लुक केरी किया. हालाँकि कुछ लोगों का ये भी कहना है कि उर्वशी ने स्पोर्टी लुक पाने के लिए अपना ऐसा हाल कर लिया.

उर्वशी को बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. हाल ही में हुए आईफा अवार्ड्स 2018 में उर्वशी ने 80 किलो का गोल्डन गाउन पहना था जिसमे उनसे चलते भी नहीं बन रहा था और उर्वशी रेड कारपेट पर लड़खड़ाते हुए चल रही थी जहां से उनका वीडियो भी वायरल हुआ था.

विदेशी बॉयफ्रेंड ने प्रियंका को इतने खास अंदाज़ में किया प्रपोज़

Good News... अगले महीने होगी निक और प्रियंका की सगाई

निक ने प्रियंका को दिया इतना खास तोहफा, देखते ही रह जाओगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -