उर्वशी रौतेला ने करवाया कोविड-19 टेस्ट, शेयर किया वीडियो
उर्वशी रौतेला ने करवाया कोविड-19 टेस्ट, शेयर किया वीडियो
Share:

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरत अदाओं से सभी का दिल जीत लेती हैं। उन्होंने अपनी खूबसूरत अदाओं से हर बार सभी को अपना दीवाना बनाया है। वैसे हाल ही में उर्वशी ने कोविड-19 टेस्ट करवाया है और सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ इस अनुभव को भी शेयर किया है। जी दरअसल उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है और आप देख सकते हैं इसमें वह हरे रंग के स्वेट सूट में नजर आ रही हैं।

 

इसी के साथ ही आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनके साथ एक स्वास्थ्य कार्यकर्ता नजर आ रहा है, जिसने पीपीई सूट पहना है। वहीं वह अभिनेत्री के नाक का स्वैब ले रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा है, “आसान है उर्वशी, हैशटैगसेफ्टीफस्र्ट। यहां तक कि मेरा हेल्थकेयर प्रोवाइडर भी मुझे देखकर मुस्कुरा रहा है, हैशटैगकोविड-19 टेस्ट।” वैसे उर्वशी को हाल ही में म्यूजिक वीडियो, ‘तेरी लोड वे’ में देखा गया था, जिसे सिंगा द्वारा गाया और टीपू सुल्तान द्वारा कंपोज्ड किया गया।

वैसे इन दिनों वह अपनी तेलुगू फिल्म ‘ब्लैक रोज’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार होने वाला है। वैसे इस फिल्म के लिए उर्वशी ने जमकर मेहनत की है।

अनिल कपूर ने मांगी आईएएफ से माफ़ी, जानिए क्या है मामला?

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए राहुल रॉय, अब लेंगे स्पीच थेरेपी

पाकिस्तान ने तय की पेशावर में दिलीप कुमार-राज कपूर के पैतृक घर की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -