उर्वशी रौतेला का ट्वीटर अकाउंट हुआ
उर्वशी रौतेला का ट्वीटर अकाउंट हुआ "Hack", पोस्ट किया ये भद्दा ट्वीट
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस और मॉडल 'उर्वशी रौतेला' बॉलीवुड में टॉप लिस्ट में शुमार है. उर्वशी अपनी सुंदरता और बेहतरीन डांस को लेकर अक्सर सुर्खिया बटोरती रहती है. हाल ही में किसी अंजान व्यक्ति ने उर्वशी रौतेला का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया है. इतना ही नहीं अकाउंट हैक करने के बाद उनके ट्वीटर अकाउंट का दुरूपयोग भी किया गया है. उर्वशी के ट्वीटर अकाउंट से अंजान शख्स भद्दे-भद्दे ट्वीट कर रहा है. उस व्यक्ति ने उर्वशी के अकाउंट से उनके नाम से ये ट्वीट किया है कि, "मैं अत्यंत लोकप्रिय होना चाहती हूं और एक .."

इस ट्वीट के बाद उर्वशी ने खुद के अकाउंट से ट्वीट कर क्लियर किया है कि ये ट्वीट उन्होंने नहीं किसी और ने उनके अकाउंट से किया है. दरअसल उनका अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है. अपने तीन लाख फॉलोवर्स को उर्वशी ने ट्वीट कर कहा कि, "वाकई मेरा ट्विटर हैक कर लिया गया है और हम हैकरों का पता लगाने में जुटे हुए हैं."

दूसरे पोस्ट में उर्वशी ने लिखा कि, "मेरा ट्विटर हैंडल हैक हो गया है और जल्द यह ठीक हो जाएगा. अगर आप कुछ भी संदिग्ध देखते हैं, तो जान लें कि यह मेरा लिखा नहीं है." वही अगर उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो उर्वशी अगले साल मार्च में रिलीज़ हो रही फिल्म 'हेट स्टोरी 4' में नजर आएँगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'संदीप और पिंकी फ़रार' में अर्जुन का FIRST लुक हुआ OUT

ज्योति कुमारी ने बाहर आकर खोली घरवालों की पोल

गोलमाल.. का धमाल अब भी बरकरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -