अचानक ही ट्वीट कर उर्वशी ने लिखा- 'शर्म नहीं आती भूतनी के...', फैंस ने कहा- 'पागल हो गई...'
अचानक ही ट्वीट कर उर्वशी ने लिखा- 'शर्म नहीं आती भूतनी के...', फैंस ने कहा- 'पागल हो गई...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन अपने हॉट लुक को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं और वह इंस्टाग्राम के अलावा ट्विटर पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने यह ट्वीट अपनी अपकमिंग फिल्म 'पागलपंती' को लेकर किया है. ऐसे में आप देख सकते हैं उर्वशी रौतेला ने अपने ट्वीट में लिखा है- "हूर परी जैसी लड़की को भूतनी कहते हो...शर्म नहीं आती भूतनी के." आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला के इस ट्वीट को देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने जो लिखा है वह फिल्म का डायलॉग हो सकता है.

वहीं इस समय उर्वशी रौतेला का यह ट्वीट फिलहाल वायरल है. इसी के साथ उर्वशी रौतेला के इस ट्वीट पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं और कोई उनसे पूछ रहा है उन्होंने यह क्यों कहा तो कोई उनसे पूछ रहा है उनका क्या मतलब है और कुछ लोग उन्हें पागल भी कह रहे हैं. आपको याद हो उर्वशी रौतेला हाल ही में सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ 'बिजली की तार' सॉन्ग में नजर आई थीं. वहीं इस सॉन्ग वीडियो में उन्होंने शानदार अंदाज में डांस किया था जिससे उनकी खूब चर्चाएं हुईं थीं.

वहीं आपको याद हो उन्होंने फिल्म 'सिंह साब दी ग्रेट' से बॉलीवुड में कदम रखा था और उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं. इसी के साथ वह यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' में भी नजर आ चुकीं हैं. वहीं अब वह पागलपंती फिल्म में जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, अनिल कपूर और पुलकित सम्राट के साथ नजर आने वाली हैं.

क्रिसमस और ईद पर धमाल मचाएंगे सलमान खान , शेयर किया मोशन पोस्टर वीडियो

चुनावी मैदान में उतरे सलमान खान के बॉडीगार्ड, बने शिवसेना के 'शेरा'

'कूल साड़ी' में भी बेहद हॉट नज़र आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -