Bombay Times Fashion Week 2020 में बहुत ग्लैमरस नजर आईं उर्वशी रौतेला
Bombay Times Fashion Week 2020 में बहुत ग्लैमरस नजर आईं उर्वशी रौतेला
Share:

बीते शुक्रवार को मुंबई में Bombay Times Fashion Week 2020 का आयोजन हुआ और इस दौरान कई स्टार्स ने अलग-अलग डिजाइनर्स के लिए रैंप वाॅक किया। इस दौरान सभी की निगाहें एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पर टिकी रहीं और इस दौरान वहां कई स्टार्स डिजाइनर रोहित वर्मा के लिए शो स्टोपर बने। आपको बता दें कि अब इस फैशन शो की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं जो बहुत बेहतरीन हैं। फिलहाल सामने आईं इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि डिजाइनर का ये थीम नवरात्रि स्पेशल था और इस दौरान उर्वशी के लुक ने सभी को घायल कर दिया।

अगर उनके लुक की बात करें तो उवर्शी रेड कलर की चोली के साथ मैंचिग हैवी लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं और उनका लुक नवरात्रि स्पेशल ही नजर आया। आप देख सकते हैं उवर्शी की चोली पर इस दौरान कुछ मंत्र लिखे थे। केवल इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने सटबल मेकअप,मांग टीका, हैवी नेकलेस और ईयरिंग्स से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं उन्होंने हाथों में भी मिनिमल ज्वेलिरी कैरी की थी और रैंप पर उनका बेहद ही ग्लैमरस अंदाज नजर आया।

अब इस समय उर्वशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं और फैंस उनके लुक को देखकर पागल ही हुए जा रहे हैं। इस समय उनकी इन तस्वीरों को काफी लोग पसंद कर रहे हैं और हर कोई उनकी तारीफों में लगा हुआ है। वैसे हमेशा ही उर्वशी अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीत ही लेती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया।

तीन ट्रॉफियों के साथ रणवीर ने शेयर की फोटो, देखते ही पत्नी ने किया कमेंट

कोरोना के वजह से अमिताभ ने कैंसिल किया 'रविवार दर्शन'

कोरोना वायरस के कारण शाहिद कपूर की इस फिल्म की शूटिंग रुकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -