शबाना आज़मी के लिए ट्वीट करने पर जमकर ट्रोल हो रहीं हैं उर्वशी रौतेला, लोगों ने कहा- 'अनपढ़...'
शबाना आज़मी के लिए ट्वीट करने पर जमकर ट्रोल हो रहीं हैं उर्वशी रौतेला, लोगों ने कहा- 'अनपढ़...'
Share:

बीते दिनों शबाना आजमी के एक्सीडेंट से सभी हैरान रह गए और उनके एक्सीडेंट होने के बाद फिल्म जगत से कई स्टार्स ने उनके जल्द ठीक हो जाने की कामना कर रहे हैं। इन सभी में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी शामिल रहीं। उन्होंने शबाना आजमी के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की और ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा, "शबाना आजमी के एक्सीडेंट की खबर परेशान करने वाली है। मैं उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करती हूं।" आपको बता दें कि यह ट्वीट उन्होंने अंग्रेजी में किया था और इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जी दरअसल उनके ट्वीट के बाद लोगों ने कहा कि ''यह तो Ctr। C + Ctr। V है।''

जी दरअसल यह कंप्यूटर की भाषा है और कंप्यूटर की भाषा में इस शब्दावली का प्रयोग कॉपी-पेस्ट यानी नकल करने के लिए किया जाता है। वहीं उर्वशी ने शबाना आजमी के लिए अपनी संवेदना दिखाने के लिए जो ट्वीट किया उसके बोल पूरे पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट जैसे ही थे इसी कारण से लोगों ने उर्वशी पर आरोप लगाना शुरू कर दिया कि उन्होंने पीएम मोदी का पूरा ट्वीट कॉपी कर ट्वीट किया है। इस तरह उर्वशी को कुछ लोग अनपढ़ कह रहे हैं और कुछ कह रहे हैं कि बेवकूफ लड़की है।

अब बात करें शबाना के बारे में तो महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर हुई सड़क दुर्घटना में अभिनेत्री घायल हो गई थीं और उन्हें मुंबई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह आईसीयू में हैं और पहले से थोड़ा बेहतर हैं।

81 की उम्र में फोटोग्राफर बनी यह मशहूर एक्ट्रेस

'कभी खुशी कभी गम' फिल्म को करण जौहर ने बताया जिन्दगी की सबसे बड़ी भूल

तीन मशहूर एक्टर्स संग रहा था परवीन बॉबी का अफेयर लेकिन फिर भी रह गईं थीं कुँवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -