सलमान और अक्षय को रियल हीरो मानती है यह एक्ट्रेस

आप तो जानते ही हैं कि इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. वहीँ सरकार ने 21 दिनों का देश में लॉकडाउन घोषित किया है और कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स भी मदद के लिए आगे आए हैं. अब तक कई स्टार्स ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है और इन नामों में शिल्पा शेट्टी, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, सोनाक्षी सिन्हा, विक्की कौशल, अक्षय कुमार, अजय देवगन शामिल हैं. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड सितारों द्वारा किए जा रहे इस नेक काम पर उर्वशी रौतेला ने ख़ुशी जताई है.

उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि, ''अक्षय कुमार ने काफी बड़ी रकम दान की है. कोरोना वायरस देश में तो फैला ही है, साथ में सबसे ज्यादा हालात इटली के खराब हैं. सलमान खान ने 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के लिए जो हाथ आगे बढ़ाया है, वह अपने आप में बहुत बड़ी बात है.'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि, 'अक्षय कुमार और सलमान खान दोनों ही रील लाइफ हीरोज़ के साथ रीयल लाइफ हीरोज़ हैं. रही बात कोरोना लॉकडाउन की तो मैं घर पर हूं और अपना अच्छी तरीके से ख्याल रख रही हूं.'

आप सभी को पता ही होगा कि अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 25 करोड़ रुपये दान में दिए हैं. वहीँ अक्षय ने इस डोनेशन की घोषणा करते हुए लिखा था कि, 'यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है और हमें कुछ करने की जरूरत है. मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं. आओ जीवन बचाएं. जान है तो जहान है.' इसी के साथ बात करें सलमान भाईजान की तो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25000 दिहाड़ी मजदूरों को मदद देने का वादा किया है.

कभी एक-एक रुपए के लिए तरसते थे रेमो डीसूजा, अब हैं करोड़ों के मालिक

अजय देवगन के कारण आज भी कुँवारी है 48 साल की यह मशहूर अदाकारा

लॉकडाउन के बीच यह काम सीख रहीं हैं आलिया भट्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -