Video: हवा में ज्यादा ऊपर उड़ गई उर्वशी रौतेला की ड्रेस, दिख गए अंडरगारमेंट्स
Video: हवा में ज्यादा ऊपर उड़ गई उर्वशी रौतेला की ड्रेस, दिख गए अंडरगारमेंट्स
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को उनके बेहतरीन फिगर और अंदाज के लिए जाना जाता है। केवल यही नहीं बल्कि उनको उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए भी बहुत पसंद किया जाता है। आप सभी ने देखा होगा कि वह अक्सर नए-नए आउटफिट्स खुद पर ट्राई करती रहती हैं हालाँकि इस बार उर्वशी ने ऐसी ड्रेस पहन ली कि जिससे उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा था। वैसे कई बार लाख कोशिशों के बावजूद उर्वशी का ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है।

जी दरअसल हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान वह क्रॉप टॉप और स्कर्ट में बहुत ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं वह एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले पैपराजी के सामने पोज देकर फोटोज क्लिक करवाती हैं, लेकिन थोड़ी देर बाद वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उर्वशी (Urvashi Rautela) फोटोग्राफर्स के सामने अपना मास्क उतारकर तस्वीरें खिंचवाती हैं।

वहीं इसके बाद वह एयरपोर्ट के अंदर जाने लगती हैं। उर्वशी गेट पर खड़ी होकर मोबाइल में कुछ करने लगती हैं तभी हवा से उनकी स्कर्ट उड़ने लगती है। इस दौरान पहली बार तो वह जल्दी से स्कर्ट को नीचे कर लेती हैं लेकिन दूसरी बार उनकी ड्रेस हवा से कुछ ज्यादा ही ऊपर उठ जाती है जिससे उनका अंडरगार्मेंट दिख जाता है। अब इसी के चलते वह ट्रोल भी हो गईं हैं। वैसे कुछ समय पहले ही उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अरब फैशन वीक (Arab Fashion Week) में श‍िरकत की थी। जी हाँ और वह अरब फैशन वीक में दो बार अपनी मौजूदगी दर्ज करने वाली पहली भारतीय बन गईं। काम के बारे में बात करें तो उर्वशी तेलुगू फिल्म 'ब्लैक रोज' में नजर आने वाली हैं।

आखिरी दिनों में बहुत बुरी हो गई थी लता मंगेशकर की हालात, 2 वीडियो हो रहे वायरल

वायरल हो रहा लता मंगेशकर का आखिरी वीडियो, जानिए क्या है सच?

वायरल हो रहा लता मंगेशकर का आखिरी सन्देश, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -