टाइट ड्रेस पहनकर उर्वशी रौतेला ने शेयर की तस्वीर, दिल जीत लेगा कैप्शन
टाइट ड्रेस पहनकर उर्वशी रौतेला ने शेयर की तस्वीर, दिल जीत लेगा कैप्शन
Share:

इस समय हर तरफ कोरोना वायरस का कहर बरपा हुआ है. आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने अपने घरों में कैद हैं और कोई भी घर से बाहर निकलने के बारे में सोच भी नहीं रहा है. ऐसे में कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन से बॉलीवुड सेलेब्स अपने घर में पैक हैं और कुछ ना कुछ नया कर रहे हैं. कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपनी नयी नयी पोस्ट से फैंस को हैरानी में डाल रहे हैं. इस लिस्ट में बीते कल अर्जुन कपूर शामिल हुए थे जिन्होंने आधे टकले होकर फोटो शेयर की थी और अब इस लिस्ट में शामिल हुईं हैं उर्वशी रौतेला.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on

जी हाँ, हाल ही में कई स्टार्स घर पर बैठे स्टार्स इन दिनों अपनी थ्रोबैक तस्वीरें भी काफी शेयर कर रहे हैं और ऐसे में उर्वशी रौतेला ने भी ऐसा किया है. उर्वशी इन दिनों लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं और अब इसी क्रम में एक बार फिर से उन्होंने अपनी फोटो शेयर की हैं जिसमें वह काफी खुबसूरत, बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उनके फैंस भी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि उर्वशी रौतेला अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं और इस बार वह अपनी एक तस्वीर के कारण चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं.

आए दिन उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. अपनी नई फोटो में उर्वशी काफी टाइट ड्रेस पहना हुआ है और उन्होंने यह स्वीकारा की वह इस कपड़े में बैठ नही सकतीं. जी हाँ, इस तस्वीर में उर्वशी का मेकअप बेहतरीन है. वहीं उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, ''वास्तव में इसमें मैं बैठ नहीं सकती, लेकिन ये अलग ही मूल्य रखता है.'' उनके फैंस ने तस्वीर को देखते ही अपनी प्रतिक्रियाएं देना शूरु कर दिया. एक फैन ने लिखा, 'इस आग को नियंत्रित करने के लिए कोई व्यक्ति फायर ब्रिगेड को बुलाओ.' वहीं एक अन्य ने कहा ‘सुंदर’. ऐसे ही लोग तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

इस एक्ट्रेस पर फूटा कंगना की बहन का गुस्सा, कह डाला 'बी ग्रेड'

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखकर डरी दीया मिर्जा, कही यह बात

आधे टकले हुए अर्जुन कपूर, फोटो शेयर कर फैंस को दिया तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -