उर्वशी की इस फोटो ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कने
उर्वशी की इस फोटो ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कने
Share:

 फिल्म पागलपंती में हाल ही में आई अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी स्टार हैं. उर्वशी रौतेला खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहना पसंद करती हैं. वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारी और अपने हॉट फोटो और वीडियो शेयर करना पसंद करती रहती हैं. आज भी ऐसी ही कुछ बेहद हॉट और खूबसूरत फोटो उन्होंने अपने तमाम फैंस के साथ शेयर की हैं. इस फोटो में उर्वशी रौतेला ब्यू और गोल्डन कलर के लॉन्ग गाउन में बेहद ही बोल्ड अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में उर्वशी बेहद ही ख़ूबसूरत लग रही हैं.

फोटो में उर्वशी रौतेला का ये हॉट अंदाज उनके तमाम फैंस को काफी पसंद आ रहा है. शेयर की गई फोटोज पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस एक्ट्रेस की इन बोल्ड अदाओं और हॉट अंदाज की काफी तारीफें कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला के काफी संख्या में फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हॉट  फोटो और वीडियो को पसंद करते हैं और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते रहते हैं. इसके अलावा उनके कई फैन पेज भी हैं, जो उनकी खूबसूरत और हॉट फोटो वीडियो  सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकारी के लिए बता दे की उर्वशी रौतेला मॉडलिंग का शौक था कि उन्होंने स्कूल के दिनों से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. सिर्फ 17 साल से भी कम उम्र में ही उर्वशी ने मिस टूरिज़म क्वीन ऑफ द इयर का खिताब अपने नाम किया. इसके बाद इसी साल उन्हें साउथ कोरिया में मिस एशियन सुपर मॉडल के खिताब से नवाजा गया और फिर 17 साल की उम्र में वह मिस यूनिवर्स बनी. इसके बाद उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ फिल्म सिंह साब द ग्रेट से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जो काफी पसंद की गई थी.

सनी कौशल की फिल्म "भंगड़ा पा ले" का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म 'जय मम्मी दी' का पार्टी सांग 'लैंबॉर्गिनी' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

Good Newwz Song Released: फिल्म का नया गाना रिलीज़, यहाँ देखें 'दिल ना जानिया' का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -