उर्वशी रौतेला ने की आई लव यू बोलने की जिद, ट्रोलर्स बोले- सस्ता नशा
उर्वशी रौतेला ने की आई लव यू बोलने की जिद, ट्रोलर्स बोले- सस्ता नशा
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में रहती हैं. बीते दिनों वे अपनी एक फोटो की वजह से चर्चा में थीं जो फिल्म भूल भुलैया के मंजुलिका कैरेक्टर की याद दिला रही थी. इसके अलावा एक्ट्रेस ने खुद अपनी इस फोटो को साझा किया था. वहीं अब उर्वशी का एक मजेदार वीडियो लाइमलाइट में है. इसके अलावा इस वीडियो में उर्वशी किसी से आई लव यू कहने की डिमांड कर रही हैं. असल में , उर्वशी ने दिल्ली की लड़क‍ियों की मिमिक्री की है. उन्होंने वीडियो साझा कर कैप्शन में लिखा- 'इस वैलेंटाइन वीक दिल्ली की लड़क‍ियां कुछ ऐसी होंगी- आप बोलो आई लव यू, बस एक बार बोल दो.'

वीडियो में उर्वशी जिद करते हुए बार बार आई लव यू कहने को कह रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के इस फनी वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस उनकी वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. कुछ लोगों ने तो उन्हें नशा करने के लिए ट्रोल भी कर दिया है. हालाँकि कुछ लोगों ने उनकी तुलना राखी सावंत से की है.एक ट्रोलर ने लिखा- क्या फूंका है बहन? एक ट्रोलर ने लिखा- लगता है बॉलीवुड को दूसरी राखी सावंत मिलने वाली है. 

वहीं एक और ट्रोलर ने लिखा- सूखा गांजा. एक ट्रोलर ने लिखा- सस्ता गांजा. एक ट्रोलर ने लिखा- ओवर एक्ट‍िंग के 50 रुपये काट लूं क्या? एक और ट्रोलर ने लिखा- तुम भी राखी सावंत बनने की राह पर निकल पड़ी हो. हम एक और राखी सावंत को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं.वर्क फ्रंट पर उर्वशी रौतेला पिछली बार पागलपंती में नजर आई थीं. वंही इस फिल्म में पुल्क‍ित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on

street dancer 3d box office : काफ़ी कमज़ोर हो गयी है स्ट्रीट डांसर, जानिये क्या रही कमाई

सोनम कपूर ने दिखाया गोल्डन लहंगे में अपना रॉयल लुक, देखिये तस्वीरें

बॉयफ्रेंड संग टाइगर श्रॉफ की बहन ने मनाया वैलेंटाइन्स डे, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -