ग्रीन लहंगा-चोली में कमाल नजर आईं उर्वशी रौतेला, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस
ग्रीन लहंगा-चोली में कमाल नजर आईं उर्वशी रौतेला, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक उर्वशी रौतेला को आज कौन नहीं जानता। उर्वशी ने अपने काम और अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीता है। वह एक बार नहीं बल्कि बार-बार फैंस के दिलों में बसने की कोशिश में लगी रहती हैं। उर्वशी अपने नए-नए लुक से फैंस को मदहोश करती हैं। अब हाल ही में अदाकारा ने यह साबित कर दिया है कि साड़ी और लहंगे पहनने में उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

जी हां, उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज अपलोड की हैं जिनमें वो दुल्हन सी सजी नजर आ रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उनका लुक कातिलाना है और उनकी अदाएं मार डालने वाली हैं। इन सभी फोटोज में उर्वशी रौतेला लहंगा चोली में कहर बरपाती दिखाई दे रहीं हैं। इन तस्वीरों को देखने वालों के होश उड़े हुए हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज में लाइट ग्रीन ब्लाउज और खूबसूरत साड़ी के साथ उर्वशी रौतेला ने हैवी जूलरी भी कैरी की है, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रही है। वैसे उनके माथे पर लगा मांग टीका उनके लुक को बेहतरीन बना रहा है।

इन तस्वीरों में उर्वशी का लुक एक अलग ही उत्साह पैदा कर रहा है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला के 34.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते है। वैसे आए दिन उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपने ट्रेडिशनल लुक, ग्लैमरस अंदाज के साथ फोटोज अपलोड करती हैं जो उनके फैंस के दिलों को छू जाती हैं।

क्या 'भूल भुलैया 2' का हिस्सा होंगी विद्या बालन?, अदाकारा ने दी जानकारी

विद्युत जामवाल ने खेल-खेल में किया ऐसा काम कि फैंस कर रहे है तारीफ, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

'छोटे दलों के साथ जाना सपा की महालाचारी..', अखिलेश के बयान पर मयावाती ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -