नहीं थम रहा उर्वशी की हॉटनेस का सिलसिला, फिर आईं बिकिनी में नजर
नहीं थम रहा उर्वशी की हॉटनेस का सिलसिला, फिर आईं बिकिनी में नजर
Share:

इन दिनों सभी एक तरफ कोरोना वायरस के खौफ के साये में जी रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को कोई फ़िक्र नहीं है. उन्होंने बीते सोमवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वो नीली बिकिनी में दिखाई दे रही है. आप देख सकते हैं वह बिकिनी में एक के बाद एक अपना हॉट अवतार दिखाने में कामयाब होती जा रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELAActor???????? (@urvashirautela) on

जी हाँ, हाल ही में एक तस्वीर को साझा करते हुए उर्वशी ने कोरोनोवायरस प्रकोप के बीच अपने प्रशंसकों को एक संदेश भी दिया है. जी हाँ, दरअसल अपनी फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'मुस्कुराहट फैलाओ, रोगाणु नहीं'. वैसे इस समय उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया करते हुए, एक यूजर ने टिप्पणी की, 'सुंदर'. वहीं एक अन्य ने लिखा, 'क्या मुस्कुराहट है'.

आपको याद दिला दें कि कुछ समय पहले उर्वशी की यह तस्वीर मालदीव में ली गई थी और वहीं की यादों को उर्वशी एक के बाद एक ताजा करते दिखाई दे रहीं हैं. उर्वशी सोशल मीडिया पर एक बड़ी सनसनी बनी रहती हैं और उनकी हर तस्वीर लोगों के तन बदन में आग लगा देती है. वह अपनी हर पोस्ट में एक अलग अवतार में दिखाई देती हैं इस समय उनके बिकिनी लुक्स दिखाई दे रहे हैं जो शानदार हैं. इस समय वह अपनी तस्वीरों और वीडियो की बदौलत सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. वहीं वह अपने डांस वीडियो के साथ-साथ मजाकिया हरकतों की क्लिप भी साझा करती रहती हैं जो लोगों को बहुत भाती हैं. अब बात करें उनके करियर के बारे में तो जल्द ही वह कॉमेडी ड्रामा 'वर्जिन भानुप्रिया' में दिखाई देने वाली हैं.

बचपन में यतीमखाने की सीढ़ी पर चींटियों ने काटा, युवा होकर बॉलीवुड पर किया राज

अरविंद केजरीवाल पर भड़की यह अदाकारा, कहा- 'निजी विज्ञापन पर पैसे खर्च कर रहे हैं'

कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -