सेक्सी बेकलेस गाउन में उर्वशी ने मचाया तहलका
सेक्सी बेकलेस गाउन में उर्वशी ने मचाया तहलका
Share:

उर्वशी रौतेला एक बहुत ही हॉट अभिनेत्री हैं और सेक्सी फोटोशूट करवाने में वह किसी से भी पीछे नहीं है. ऐसे में उर्वशी भले ही इस समय किसी भी बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा नहीं है लेकिन हाँ वह दिन पर दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते चर्चे में रहती हैं. ऐसे में इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है. जी दरअसल कुछ देर पहले उर्वशी रौतेला ने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं और फैंस को उनकी ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रही है जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई उर्वशी रौतेला की ये बोल्ड तस्वीरें वायरल होती दिखाई दे रही है और इन तस्वीरों को शेयर कर उर्वशी ने लिखा है Jawani teri karti shikaar hai26 tareekh se chadheya bukhar aeJawani teri bijli ki taar ae #BIJLIKITAAR #TRENDING #WORLDWIDE #LINKINBIO..Couture details @alinaanwarcouture : This plum coloured gown features draped one-shoulder. Beautiful fully-beaded skirt with tiny sequins on black netting is perfect for evening affair for Ms. Rautela.

आप सभी जानते ही हैं कि आए दिन उर्वशी रौतेला लेटेट्स तस्वीरें शेयर करते हुए सनसनी फैलाती दिखाई देती है और इस बार उन्होंने फिर से अपने सेक्सी अवतार से आग लगा दी है. खूबसूरत लॉन्ग गाउन में उर्वशी रौतेला बेहद ही हॉट लगी और उनका अंदाज उनके फैंस को उनका दीवाना बना रहा है.

प्रियंका के इस गोल्डन बैग की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

विज्ञापन और फिल्मों के बाद म्यूजिक वीडियो में नजर आएँगे खिलाडी अक्षय

करीना के जन्मदिन पर अर्जुन ने किया उन्हें ट्रोल, कहा- 'मेरा बस चलता तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -