उर्वशी रौतेला ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की बोल्ड फोटो, फैंस देखकर हुए हैरान
उर्वशी रौतेला ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की बोल्ड फोटो, फैंस देखकर हुए हैरान
Share:

बॉलीवुड की हॉट और स्टाइलिश डीवा उर्वशी रौतेला की पहचान उनकी बोल्डनेस से की जाती हैं. अपने करियर के शुरुआत दौर में ही उर्वशी ने फिल्मों में आइटम सॉन्ग और हॉट किरदार निभाकर उर्वशी ने बहुत ही कम समय में अपनी एक खास पहचान बना ली. हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया हैं जिसे देखने के बाद शायद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

 

After long week of work, i think I deserve some bubbles. Bubble baths are my everything #bubblebath #hottub #bath #relax #love 

A post shared by URVASHI RAUTELA Actor (@urvashirautela) on

तस्वीरों में आप देख सकते हैं उर्वशी बाथटब में बैठकर चाय पीती हुई नजर आ रही हैं. उर्वशी रिलैक्सिंग मूड में बाथिंग का मजा ले रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं- After long week of work, i think I deserve some bubbles. Bubble baths are my everything

उर्वशी के कैप्शन को देखकर इस बात का साफ तौर से अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं कि वो काफी लम्बे समय बाद अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर रिलैक्स कर रही हैं, फैंस उर्वशी के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक उर्वशी के इस फोटो को चार लाख से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं.

उर्वशी का ये हॉट लुक एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हैं. आपको बता दे उर्वशी ने बॉलीवुड में 'सिंह साहब द ग्रेट' से एंट्री कि थी लेकिन उन्होंने फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में बोल्ड किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया था और तभी से उर्वशी को बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जाना-जाने लगा हैं.

संजय दत्त की बेटी ने की बोल्डनेस की हदें पार, सौतेली माँ ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक साथ कई गाड़ियां देख सलमान भूल गए अपनी गाड़ी, वीडियो हुआ वायरल

'रेस 3' के सारे पैसे डूबने को लेकर क्या सच में डरे हुए थे सलमान खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -