VIDEO : स्टंट करते हुए नजर आई उर्वशी रौतेला, तस्वीर भी मचा रही तहलका
VIDEO : स्टंट करते हुए नजर आई उर्वशी रौतेला, तस्वीर भी मचा रही तहलका
Share:

इंटरनेट पर अपने सेक्सी और बोल्ड फिगर से सनसनी मचा रही एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने स्टंट को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियो में बनी हुईं हैं और उर्वशी ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो भी शेयर की हैं. आप देख सकते हैं कि इस फोटो में उर्वशी आसमान में खतरनाक स्टंट करती हुईं नजर आ रही हैं और अबउनका ये खतरनाक स्टंट उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी ने खुद इंस्टाग्राम पर अपने स्टंट की फोटो को शेयर किया है और अब यह तेजी के साथ शेयर भी के जा रहे है और खूब वायरल भी की जा रही है. बी टाउन की यह हॉट एक्ट्रेस अक्सर इंटरनेट पर अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में बनी हुई रहती हैं. वहीं उनके सेक्सी लेग्स और बैकलेस अवतार को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद भी किया जाता रहा हैं. 

आप फ़िलहाल देख सकते हैं कि उर्वशी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती हुई रहती  हैं. उनके सेक्सी फिगर और हॉट पोज वाली वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं. उर्वशी के लुक की बात की जाए तो उर्वशी पर न्यूड और स्मोकि दोनों तरह का मेकअप खूब जंचता है. वहीं वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उर्वशी रौतेला जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पागलपंती में नजर आएंगी. उर्वशी और जॉन ने फिल्म की शूटिंग भी चालू कर दी है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -