हाइट को लेकर ट्रोल हुई बॉलीवुड की यह अभिनेत्री
हाइट को लेकर ट्रोल हुई बॉलीवुड की यह अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी बाला उर्वशी रौतेला ने एक मैगजीन के लिए बहुत ही सेक्सी पहोटशूट करवाया है इस फोटोशूट में वह गोल्डन रंग की ड्रेस में नजर आईं हैं और बहुत सेक्सी लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि उर्वशी का यह अंदाज वाकई में कमाल है और उनके हर अंदाज से यह अंदाज बहुत अलग भी है. उर्वशी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं.

10 साल बाद छोटे पर्दे पर फिर से तहलका मचाएगी यह एक्ट्रेस

 

 

 

उर्वशी ने अपने फोटोशूट की भी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने मैगजीन के कवर के लिए फोटोशूट करवाया है और उस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है So happy and excited to share september @justurbane mag cover !! यह फोटोशूट उन्होंने urbane मैगजीन के लिए करवाया है और इस फोटोशूट में वह सेक्सी फिगर को दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. उर्वशी को आप सभी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा होगा जहाँ उन्होंने अपने जलवे दिखाकर सभी को हैरान किया है.

लोकप्रियता सपनों में ही अच्छी, एक अभिनेता हमेशा अकेला ही होता हैं...

उर्वशी इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह इंस्टाग्राम पर अक्सर ही एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों को अपने फैंस से साझा करती रहती हैं. फिलहाल उर्वशी ब्लैक ड्रेस में भी तस्वीर शेयर कर चुकीं हैं जिसे लेकर वह ट्रोल भी हुई है. उनकी ब्लैक ड्रेस वाली तस्वीर पर ट्रोलर ने उन्हें उनकी हाइट के लिए ट्रोल कर दिया है. उर्वशी अपने ट्रोलर्स को जवाब देने से पीछे नहीं हटती हैं उन्होंने अक्सर ही अपने ट्रोलर्स को जवाब दिया है.

बॉलीवुड अपडेट्स

फिल्मों के बाद मैगजीन कवर पर हॉटनेस दिखाती नजर आईं इहाना ढिल्लन

बेटी के साथ क्यूट तस्वीर शेयर कर सनी ने जीते लाखो दिल

Photos: मालदीप में मॉम डैड के साथ एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -