बिकिनी में सेक्सी पोज़ देकर पानी में आग लगा रही उर्वशी रौतेला
बिकिनी में सेक्सी पोज़ देकर पानी में आग लगा रही उर्वशी रौतेला
Share:

हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री की बेहद बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार उर्वशी रौतेला का तो नाम लेते ही दिमाग में हॉट फोटोज आ जाते हैं. उर्वशी ने शुरुआत से ही अपनी खास पहचान बनाई है. वो आए दिन अपने हॉट फोटोज और वीडियोस शेयर कर तहलका मचा देती हैं. उर्वशी ने हाल ही में एक बार फिर अपनी सेक्सी फोटो शेयर कर ये साबित कर दिया है कि वो किसी से कम नहीं है.

उर्वशी ने अपनी सभी फिल्मों में अपने बोल्ड और हॉट सीन्स किए हैं जिसके कारण उनकी काफी ज्यादा चर्चा हुई थी. अपने सेक्सी फिगर, बोल्ड इमेज और सिजलिंग अवतार के लिए फेमस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं उर्वशी ब्लैक बिकिनी में पानी में नजर आ रही हैं. पूल में उर्वशी का ये सेक्सी अंदाज़ काफी गजब लग रहा है.

इस तस्वीर में वो बेहद ही बोल्ड पोज़ दें रही हैं. हर कोई उर्वशी की खूबसूरती के साथ-साथ उनके बोल्ड लुक की भी तारीफ कर रहा है. उनकी इस फोटो ने भी सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. महज एक घंटे के अंदर उर्वशी के इस फोटो को 2 लाख लोगों ने पसंद कर लिया है. उर्वशी आखिरी बार फिल्म हेट स्टोरी 4 में नजर आई थी. इस फिल्म में उर्वशी ने बोल्ड सीन देकर सभी के होश उड़ा दिए थे.

उर्वशी रौतेला के इस हॉट लुक को देखकर आपको भी ठण्ड में लग जाएगी गर्मी

उर्वशी के इस किलर लुक ने उड़ाई फैंस की नींदें, वायरल हुई तस्वीरें

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए बोल्ड हुई उर्वशी रौतेला, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -