नए फोटोशूट में बहुत सेक्सी और दिलकश नजर आईं उर्वशी रौतेला
नए फोटोशूट में बहुत सेक्सी और दिलकश नजर आईं उर्वशी रौतेला
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में वह एफएचएम मैगजीन के कवर पर नजर आईं और इन दिनों वह अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. आप सभी को बता दें कि उर्वशी रौतेला का ये हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है और वह खूबसूरत अंदाज में इस लेटेस्ट फोटोशूट में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस लुक वाली ढेरों फोटो शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

वहीं उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट फोटोशूट की बात करें तो वह क्रॉप टॉप और हॉट पैंट में नजर आ रही हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है apply pressure .Here’s Presenting our ravishing cover star for the June issue, @UrvashiRautela @fhmindia Photographer: @DabbooRatnaniStylist: @_simransethi_ akeup: @sonamvaghani Hair: @nishaa.guptaa Fashion assistant: Romi ChoudharyLocation Courtesy: @dabbooratnanistudio Wardrobe courtesy: @sionnahpretcouture #love #honoured #humbled #grateful आप देख सकते हैं इसमें वह काफी सेक्सी अंदाज दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. वहीं इस फोटोशूट में उनके क्लीवेज और सेक्सी लैग्स साफ नजर आ रही हैं. उन्होंने इस रेड ड्रेस के साथ रेड लिपस्टिक लगाई हुई है.

साथ ही सेक्सी पोज के जरिए दर्शकों को खूब अट्रैक्ट कर रही हैं. उनका ये लुक काफी इंप्रेसिव है. आप देख सकते हैं उनके इन फोटोज को अब तक एक लाख से भी ज्यादा यूजर लाइक कर चुके हैं और उर्वशी रौतेला ने इससे पहले भी इस फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. फिलहाल वह अपने फोटोशूट्स के कारण ही चर्चाओं में छाये हैं.

आधार की सर्विस पर भड़कीं ईशा गुप्ता, जमकर सुनाई खरी-खोटी

पुण्यतिथि विशेष : लता मंगेशकर भी है इस गायक की कायल, कहते हैं शहंशाह-ए-गजल

सड़कों पर अंडरविअर पहने निकल गई यह सिंगर, लोग बना रहे मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -