बॉलीवुड की इस हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस की हुई ऐसी बदतर हालत
बॉलीवुड की इस हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस की हुई ऐसी बदतर हालत
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार उर्वशी रौतेला अक्सर ही अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा का विषय बनी होती हैं. उर्वशी हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कातिलाना फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. लेकिन इस बार उर्वशी की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है. उर्वशी हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर कर करती ही रहती हैं लेकिन इस बार उर्वशी ने जो फोटो शेयर की है उसमे उर्वशी की ऐसी हालत को देखकर सभी चौंक गए.

हमेशा अपनी अदाओं के जादू चलाने वाली उर्वशी इस तस्वीर में कुछ अलग और हटकर नजर आ रहीं हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं उर्वशी बिलकुल सिंपल लुक में एक घरेलु महिला की तरह नजर आ रहीं हैं. उन्होंने साधारण सी साड़ी पहनी है और बिंदी भी लगाई है. इतना ही नहीं उर्वशी ने तो सिर पर घूँघट भी लिया हुआ है. इस तस्वीर में उर्वशी अनुष्का शर्मा के सुई धागे वाले लुक की तरह लग रहीं है लेकिन उर्वशी पर ये लुक जम नहीं रहा.

उर्वशी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'इन्सान ख्वाहिशो से बंधा, एक जिद्दी परिंदा है, जो उम्मीदों से ही घायल है और उम्मीदों से ही जिंदा है...' अपने कैप्शन के जरिए उर्वशी ने ये भी बताया है कि इस लुक को पाने के लिए उनकी स्किन के कलर से 10 गुना ज्यादा डार्क कलर किया गया है. इसके साथ ही इस लुक को पाने के लिए ये उनका अब तक का सबसे ज्यादा मेकअप रहा है.

सोशल मीडिया पर उर्वशी की ये तस्वीर वायरल हो रहीं हैं और फैंस तो बस उनकी इस हालत के बारे में ही जानने के लिए खोजबीन में जुटे हुए हैं. उनके इस लुक को देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शायद ये उनकी किसी नई फिल्म के लिए हो सकता है हालाँकि अब तक इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है.

हाइट को लेकर ट्रोल हुई बॉलीवुड की यह अभिनेत्री

ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए अपनाएं उर्वशी रौतेला का स्टाइल

शादी से पहले ऑरलैंडो में बैचलर पार्टी मना रहे रणवीर-दीपिका!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -