'डूब गए' के लिए Beach किनारे पहुंचे गुरु और उर्वशी, वीडियो वायरल
'डूब गए' के लिए Beach किनारे पहुंचे गुरु और उर्वशी, वीडियो वायरल
Share:

उर्वशी रौतेला एक बेहतरीन अदाकारा हैं इसमें कोई शक नहीं है। वहीँ पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ उनकी जोड़ी जबरदस्त दिख रही है। जी दरअसल दोनों जल्द ही म्यूजिक वीडियो 'डूब गए' में दिखाई देने वाले हैं। इस गाने में दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई देने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है और इस गाने के बोल बी प्राक ने लिखे हैं।

 

वैसे इस गाने को टी सीरीज के बैनर तले बनाया जा रहा है। बीते दिनों ही उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो गुरु रंधावा का अपने हाथों से मेकअप करते नजर आई थीं। दोनों का वह वीडियो काफी वायरल हुआ था। वैसे उर्वशी रौतेला अपने अपकमिंग सॉन्ग डूब गए के सम्बंधित वीडियो और पिक्चर लगातार फैन्स के साथ शेयर करने में व्यस्त हैं और वहीँ गुरु भी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। मिली जानकारी के तहत गुरु और उर्वशी अपने अपकमिंग सांग "डूब गए" में एक इंटिमेट सीन भी करने वाले हैं, हालाँकि अभी कुछ तय नहीं है।

आपको हम यह भी बता दें कि यह गाना 30 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है। इस समय दोनों के फैंस इस गाने को देखने के लिए उत्साहित हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि उर्वशी रौतेला जल्द ही फिल्म 'द ब्लैक रोज' में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह 'थ्रितुत्तु पयाले 2' में भी नजर आएंगी जो तमिल सुपर हिट फिल्म का रीमेक है। वहीँ वह वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' जो की एक बायोपिक है में भी दिखाई देंगी। इसी के साथ वह इजिप्ट के सिंगर और एक्टर मोहम्मद रमदान के साथ 'वर्साचे' म्यूजिक एल्बम में भी नज़र आने वाली हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भड़के उनके भाई, कहा- 'फ़ालतू अच्छा बनने की कोशिश।।।'

कोरोना से दिल्ली बेहाल और केजरीवाल सरकार ने विज्ञापन पर उड़ा दिए करोड़ों रुपए, RTI में खुलासा

नीदरलैंड सरकार ने भारत की सभी उड़ानों को रोका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -