उर्वशी रौतेला की हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
उर्वशी रौतेला की हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और सेक्सी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने हर फोटोशूट के जरिए ही यह साबित कर दिखाया है कि वह सबसे ज्यादा बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस है. उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. इस बार फिर से उर्वशी ने अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है.

आपको बता दें उर्वशी रौतेला को इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाता है और वो अपने हर फोटो के जरिए ये साबित भी कर दिखाती हैं. हाल ही में एक बार से उर्वशी रौतेला के सेक्सी लुक ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. जानकारी के लिए बता दें उर्वशी ने फिल्म मस्तीजादे और हेट स्टोरी जैसी फिल्मों में अपनी बोल्ड अदाओ के जरिए सभी को घायल कर दिया था. इस बार उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उसमे उर्वशी रेड हॉट लुक में नजर आ रही है. हर फोटो में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं.

उर्वशी के इस किलर लुक को देखकर फैंस की नींदें उड़ गई है. इस बार उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उसमे वो रेड हॉट लुक में नजर आ रही हैं. उनकी इन सभी तस्वीरों ने तो इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. आपको बता दें उर्वशी का नाम बेहद बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'If you want to see change in the world, you have to imagine that a perfect, peaceful world already exists exactly the way you want it to be.' इन तस्वीरों को अब तक करीब 7 लाख लाइक्स आ चुके हैं.

दिलबर गाने पर नोरा फ़तेहि ने वरुण संग लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

'कलंक' में माधुरी ने निभाया श्रीदेवी का किरदार तो जाह्नवी कपूर ने कह दी ऐसी बात

सलमान ने कैटरीना को गिफ्ट की 65 लाख की कार! ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -