रिलीज हुआ उर्वशी रौतेला का नया गाना 'कंगना विलायती'

रिलीज हुआ उर्वशी रौतेला का नया गाना  'कंगना विलायती'

इस समय सभी जगह का काम ठप्प है फिर वह बॉलीवुड हो या आम लोगों का काम हो या टीवी इंडस्ट्री का. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में गाने रिलीज किये जा रहे हैं जो बड़े ही बेहतरीन हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का लॉकडाउन के बीच नया गाना 'कंगना विलायती' रिलीज हो गया है. आप सभी को बता दें कि इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो सॉन्ग में उर्वशी रौतेला का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है और उनका यह गाना बीते कल यानी शुक्रवार शाम को रिलीज हुआ था.

 

जी दरअसल उर्वशी रौतेला ने थोड़ी देर पहले ही 'कंगना विलायती' गाने को लेकर इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है और फैन्स कमेंट के जरिए उर्वशी रौतेला के इस सॉन्ग और डांस की तारीफ कर रहे हैं. उर्वशी रौतेला अपने आपमें बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्हें बोल्डनेस के मामले में कोई मात नहीं दे सकता है. उनके गाने 'कंगना विलायती' में संगीत रामजी गुलाटी ने दिया है और इस गाने को ज्योतिका टंगरी ने गाया है जबकि कुमार अरेंजर ने इसके बोल लिखे हैं. वैसे भी उर्वशी रौतेला फिल्मों के साथ अपने म्यूजिक वीडियो से भी इंटरनेट पर छाई रहती हैं और वह उन बॉलीवुड एक्ट्रेस में से हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. बीते समय में ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर 25 मीलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELAActor???????? (@urvashirautela) on

उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके अलावा उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई. वहीं अब वह अपने सेक्सी फिगर से सभी के होश उड़ा देती हैं.

तबलीगी जमात पर गुस्साई यह एक्ट्रेस, कहा- 'इन लोगों ने पूरे समाज को संक्रमित किया'

एक्टिंग छोड़ डॉक्टर बना यह अभिनेता, कर रहा है कोरोना पीड़ितों का इलाज

चुपके से सलमान खान ने किया इतना नेक काम कि सुनकर उछल पड़ेंगे आप