उर्वशी रौतेला की मां ने भेजी विराट कोहली की फोटो, घबराई एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस से मांगी मदद
उर्वशी रौतेला की मां ने भेजी विराट कोहली की फोटो, घबराई एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस से मांगी मदद
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला यूं तो अपनी कातिलाना अदाओं से अक्सर फैंस के दिलों पर राज करती हैं। लेकिन उनकी हाल ही में पोस्ट की गई एक फोटो के चलते वो बहुत डरी-सहमी दिखाई दे रही हैं। दरअसल इसका कारण है उनकी मां की तरफ से भेजी गई विराट कोहली की एक फोटो जिसमें वो अपनी मां के साथ चाय बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट की ये थ्रोबैक तस्वीर को देखकर उर्वशी अपनी मां की मंशा नहीं समझ पा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela)

अभिनेत्री ने इस तस्वीर का राज सुलझाने के लिए अपने प्रशंसकों की भी सहायता ली। उन्होंने विराट कोहली की चाय बनाते हुए फोटो अपने इंस्टाग्राम पर लोगों से पूछा क्या आपको इसका अर्थ समझ आया। उर्वशी के इतना पूछते ही इस तस्वीर पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। लोग कई प्रकार के अनुमान लगा रहे हैं। वहीं अधिकतर फैंस का मानना है कि उर्वशी की मां को क्रिकेटर विराट कोहली जैसा लड़का अपनी बेटी के लिए चाहिए। वहीं कुछ फैंस इसे उर्वशी की शादी का संकेत मान रहे हैं। उनका कहना है कि शायद उर्वशी की मां को अपनी बेटी के लिए परफेक्ट दूल्हा मिल गया है।

क्रिकेटर की फोटो पोस्ट करते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा, ‘मित्रों मुझे आप सबकी सहायता की आवश्यकता है। मेरी मां ने मुझे यह फोटो भेजी है… आप लोगों को क्या लगता है, वो मुझसे क्या चाहती हैं ? इस फोटो के जरिये वो कौन सा छुपा हुआ संदेश देना चाहती हैं? मैं तो डर गई हूं।’ उर्वशी की इस पोस्ट पर फैंस कई प्रकार के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैंस ने लिखा, रसोड़े में विराट कोहली है। वहीं अधिकतर फैंस अभिनेत्री से बोल रहे हैं कि उनकी मां चाहती हैं कि वो जल्दी से शादी कर लें और विराट कोहली जैसा कोई अच्छा लड़का स्वयं के लिए तलाश लें।

रामसेतु की शूटिंग के लिए अयोध्या रवाना हुई अक्षय कुमार की टीम, फोटो शेयर कर कही ये बात

हिंदी ही नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकीं है रत्ना पाठक

कोरोना संक्रमित होने के बाद भी मस्ती के मूड में नजर आए सिद्धांत चतुर्वेदी, शेयर की मजेदार सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -