जन्मदिन से एक दिन पहले उर्वशी को इस हॉलीवुड सिंगर से मिला इतना बड़ा गिफ्ट
जन्मदिन से एक दिन पहले उर्वशी को इस हॉलीवुड सिंगर से मिला इतना बड़ा गिफ्ट
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बर्थडे का जश्न अभी से शुरू हो गया है. आपको बता दें 25 फरवरी को उर्वशी 25 साल की हो जाएंगी. उर्वशी रौतेला आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी कोई ना कोई तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. लेकिन हाल ही में उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसके जरिए तो उनके फैंस को एक बड़ा तोहफा मिलने वाला है.

हाल ही में उर्वशी ने मशहूर हॉलीवुड स्टार और कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी मंगेतर हेली से मुलाकात की जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. जी हां... कल यानि 25 फरवरी को उर्वशी रौतेला का जन्मदिन है और आज ही उन्हें उनका बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मिल गया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं उर्वशी काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं. दरअसल उर्वशी जस्टिन की फैन हैं और बर्थडे पर उनसे मिलना उर्वशी के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है.

फोटो में आप देख सकते हैं जस्टिन बीबर उर्वशी को बेस्ट ऑफ लक कहते दिख रहे हैं. उर्वशी रौतेला ने अपने स्टेटस पर लिखा है कि ये उनका अब तक का सबसे बढ़िया जन्मदिन का तोहफा है. इतना ही नहीं उर्वशी रौतेला ने तो कैप्शन में यहां तक लिखा है कि वो इतनी ज्यादा खुश हैं कि उन्हें खुशी के मारे चक्कर आ रहे हैं. अब तक उर्वशी की इस तस्वीर पर करीब 2 लाख लाइक्स और ढेरों कमैंट्स आ चुके हैं. आपको बता दें उर्वशी जल्द ही फिल्म पागलपंती में नजर आने वाली हैं.

प्रियंका के बाद परिणीति ने भी पकड़ी हॉलीवुड की राह! इस फिल्म के रीमेक में आएंगी नजर

राम गोपाल वर्मा को याद आई श्रीदेवी, शेयर की ऐसी तस्वीर

Gully Boy Collection : 11 दिन में 111 करोड़ पर पहुँची रणवीर-आलिया की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -