नेट की ड्रेस पहनकर उर्वशी रौतेला ने दिखाए अपने अपने सेक्सी प्राइवेट पार्ट्स
नेट की ड्रेस पहनकर उर्वशी रौतेला ने दिखाए अपने अपने सेक्सी प्राइवेट पार्ट्स
Share:

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली उर्वशी रौतेला इन दिनों एक बार फिर अपने हॉट लुक के कारण तहलका मचाने आ गई है. उर्वशी ने फिल्म मस्तीजादे में अपनी बोल्ड अदाओ के जरिए सभी को घायल कर दिया था. उर्वशी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचाने आ जाती हैं.

हाल ही में एक बार फिर उर्वशी के किलर लुक को देखकर फैंस की नींदें उड़ गई है. इस बार उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उन सभी ने तो इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. आपको बता दें उर्वशी का नाम बेहद बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं उर्वशी ने ब्राउन ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो काफी सेक्सी लग रही है. उन्होंने नेट की ड्रेस पहनी हैं जिसमें उर्वशी के सेक्सी क्लीवेज देखने को मिलेंगे.

उर्वशी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'I’m very excited to be on the @maxim.india @maxim special edition issue to celebrate!! Grab your mags now !!!!! by amazing friends' अब तक उर्वशी की फोटोज पर करीब 10 लाख लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कि उर्वशी को आखिरी बार हेट स्टोरी 4 में देखा गया था. उस फिल्म में उन्हें ख़ास पसंद नहीं किया गया लेकिन फिर भी लोगों ने उनके दमदार अभिनय की तारीफें की.

बिकिनी में सेक्सी पोज़ देकर पानी में आग लगा रही उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला के इस हॉट लुक को देखकर आपको भी ठण्ड में लग जाएगी गर्मी

उर्वशी के इस किलर लुक ने उड़ाई फैंस की नींदें, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -