रेड हॉट लुक के जरिए उर्वशी रौतेला ने लूट ली लाखों फैंस की जान, वायरल हुई तस्वीरें
रेड हॉट लुक के जरिए उर्वशी रौतेला ने लूट ली लाखों फैंस की जान, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और सेक्सी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. आपको बता दें उर्वशी रौतेला को इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाता है और वो अपने हर फोटो के जरिए ये साबित भी कर दिखाती हैं. हाल ही में एक बार से उर्वशी रौतेला के सेक्सी लुक ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है.

आपको बता दें उर्वशी ने फिल्म मस्तीजादे और हेट स्टोरी जैसी फिल्मों में अपनी बोल्ड अदाओ के जरिए सभी को घायल कर दिया था. ऐसे में वो आए दिन अपने सेक्सी और हॉट लुक के जरिए सभी फैंस को घायल कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उसमे उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. उर्वशी के इस किलर लुक को देखकर फैंस की नींदें उड़ गई है. इस बार उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उसमे वो रेड हॉट लुक में नजर आ रही हैं. उनकी इन सभी तस्वीरों ने तो इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

आपको बता दें उर्वशी का नाम बेहद बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Big love to #RautelaFam and thanks for all the birthday wishes and to all my earth angels who came to celebrate with me last night had the best time #birthday #love' इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं उर्वशी ने रेड कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो हाथों में गुलाब के फूल लेकर स्माइल दें रही हैं. अब तक उर्वशी की फोटोज पर करीब 4 लाख लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कि उर्वशी को आखिरी बार हेट स्टोरी 4 में देखा गया था और इन दिनों वो फिल्म पागलपटनी की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

तो इरफ़ान के साथ काम करने से करीना ने कर दिया इंकार

लुका छुपी के 4 अहम् सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

इस फिल्म में रिच और घमंडी लड़की के रोल में नज़र आएँगी भूमि, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -