पर्दे पर नई चीजों को आजमाने के लिए उर्वशी हैं तैयार
पर्दे पर नई चीजों को आजमाने के लिए उर्वशी हैं तैयार
Share:

हाल ही में अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने नए चीजों को सीखने और पर्दे पर उन्हें आजमाने के बारे में बात की. उनका कहना है वह इसके लिए बिल्कुल तैयार हैं. जी दरअसल वह खुद को इस मामले में बेहद उत्साहपूर्ण बताती हैं. आप सभी को पता हो उर्वशी ने साल 2013 में आई फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से बॉलीवुड में कदम रखा. उसके बाद में वह 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' और 'पागलपंती' जैसी फिल्मों में नजर आईं. उन्हें उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है.

वह बेहतरीन अदाकारा हैं और खूबसूरती के मामले में सभी को पीछे छोड़ देती हैं. ऐसे में जब एक वेबसाइट ने उनसे पूछा कि 'इंडस्ट्री में आपको किस तरह के काम की तलाश है?' तो इसके जवाब में उर्वशी ने बताया, "एक कलाकार और परफॉर्मर के तौर पर अभिनय की नई शैलियों को सीखना और उनके साथ प्रयोग करना बेहद अच्छा है इसलिए मैं इन नए-नए तौर तरीकों को लेकर बेहद उत्साही हूं और इनके लिए तैयार हूं." इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि आने वाले समय में उर्वशी 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आएंगी, जो ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

जी दरअसल उन्होंने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म को देखने का अनुभव थिएटर में देखने से बिल्कुल भी कम नहीं होगा. इसी के साथ ही साथ उर्वशी हिट तमिल फिल्म 'थिरट्टू पायले' की रीमेक में भी नजर आने वाली है. जी दरअसल यह फिल्म फिलहाल शीर्षकहीन है और इसे वाराणसी और लखनऊ में फिल्माया गया है. इस फिल्म में उर्वशी, विनीत कुमार सिंह के विपरीत नजर आने वाली हैं. दोनों की जोड़ी को आप पहली बार देखने वाले हैं.

सुशांत की मौत के बाद पिता ने दिया चौकाने वाला बयान, पढ़कर दंग रह जाएंगे आप

भारतीय शहीद जवानों को बॉलीवुड स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

सुशांत को गले लगाकर बोलीं कृति- 'दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -