न्यूड रंग की ड्रेस पहनकर इस बोल्ड एक्ट्रेस ने दिए जलपरी जैसे पोज़
न्यूड रंग की ड्रेस पहनकर इस बोल्ड एक्ट्रेस ने दिए जलपरी जैसे पोज़
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार उर्वशी रौतेला कभी अपने हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. उर्वशी अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे तो उर्वशी ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है.

आपको बता दें पिछले कुछ दिनों से उर्वशी सोशल मीडिया से दूर थी और इसके बाद से ही फैंस उनके दीदार को तरस रहे थे लेकिन हाल ही में उर्वशी की लेटेस्ट फोटो सामने आई है. इस बार फिर फोटोशूट में उर्वशी ने अपना कातिलाना फिगर दिखाया है. गौरतलब है कि उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

हाल ही में जो उर्वशी ने तस्वीरें शेयर की हैं उसमे उन्होंने न्यूड कलर की ड्रेस पहनी हैं. उर्वशी ने ऐसी ड्रेस पहनी है जिसे देखकर लग रहा है कि उनकी बॉडी पर टैटू बने हुए हैं. इस तस्वीर में उर्वशी का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा हैं. उन्होंने सोफे पर लेटकर हॉट पोज़ दिए हैं. लोगों ने तो उर्वशी रौतेला के इस फोटो को देखकर उन्हें मछली से कम्पेयर कर दिया. वाकई में उर्वशी ने जलपरी जैसे ही पोज़ भी दिए हैं. सोशल मीडिया पर एक बार फिर उर्वशी अपने इन्ही फोटोज के जरिए सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

उर्वशी ने अपनी सेक्सी कमर मटकाकर लगाए ठुमके, देखने वाले हुए घायल

सुनहरी ड्रेस पहनकर अपनी कातिलाना अदाओं से सब को घायल कर रही उर्वशी

बिग बॉस 12: इस कंटेस्टेंट के पति ने की उनकी जमकर तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -